December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पुलिस कंट्रोल रूम में आई नरेंद्र मोदी के मर्डर की साजिश की कॉल, दो हिरासत में

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश की जानकारी देने के लिए आई एक कॉल ने हड़कंप मचा दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश की जानकारी देने के लिए आई एक कॉल ने हड़कंप मचा दिया। यह कॉल बुधवार रात को दिलशाद गार्डन के पास की दिलशाद कॉलोनी से की गई थी। कॉल आते ही पुलिस हरकत में आ गई थी। कॉल की जानकारी निकालकर पुलिस ने दिलशाद कॉलोनी से लेकर बुराड़ी तक छापेमारी की। छापेमारे में दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। हिंदी अखबार, हिंदुस्तान के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब 11:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल मिली थी कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की साजिश रच रहे हैं। कॉल करने वाले के मोबाइल की लोकेशन दिलशाद कॉलोनी में थी इसलिए जांच सीमापुरी थाने को दे दी गई।

जांच में पता चला कि कॉल दिलशाद कॉलोनी में एक दुकान के बाहर से की गई थी। पुलिस ने दुकान पर पहुंचकर पूछताछ की। वहां से कोई सुराग ना मिलने पर फोन नंबर की डिटेल निकाली गई। उससे पता लगा कि नंबर बुराड़ी में रहने वाले दिनेश का था। पुलिस ने वहां पहुंचकर दिनेश को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दिनेश ने बताया कि फोन उसने नहीं बल्कि दिलशाद गार्डन में रहने वाले उसके दोस्त ने किया होगा जो कि उसके उस नंबर को इस्तेमाल कर रहा है। है। दिनेश के बताए एड्रेस पर पहुंचकर पुलिस ने उस दूसरे लड़के को भी पकड़ लिया। उस लड़के ने भी अपने आपको बेकसूर बताया। उसने कहा कि वह रात को एक समोसे वाले की दुकान पर खड़ा था तब किसी अनजान शख्स ने उससे कॉल करने के लिए फोन मांगा था। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर उस शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि नोटबंदी के फैसले के बाद से नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई है। अपने एक भाषण में पीएम मोदी ने कहा भी था कि उनकी जान को खतरा है और उनके फैसले से नाखुश ‘बड़े और ताकतवर लोग’ उनकी जान ले सकते हैं। इस मामले ने संसद में भी तूल पकड़ ली थी। विपक्ष के कई नेताओं ने कहा था कि पीएम को बताना चाहिए कि कौन उनकी जान ले सकता है।

आज की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें- http://www.jansatta.com/latest-news/

वीडियो: नोटबंदी: ममता बैनर्जी ने किया मोदी सरकार पर हमला; पूछा- “क्या भूखे लोग ATM खाएं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 12:04 pm

सबरंग