December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

घरेलू कलह से तंग आकर मां ने की बच्चे की हत्या, फिर की खुदकुशी की कोशिश

पति झगड़ा होने के बाद एक महिला ने अपने पांच साल के मासूम बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी और खुदकुशी की कोशिश भी की।

Author नई दिल्ली | October 26, 2016 04:21 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिल्ली के संगम विहार इलाके में पति झगड़ा होने के बाद एक महिला ने अपने पांच साल के मासूम बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी और खुदकुशी की कोशिश भी की। अफराना खातून नाम की इस महिला ने बेटे की हत्या पति नूर मोहम्मद के साथ आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान होकर की।  जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, संगम विहार में एक बच्चे की मौत होने की सूचना मिली थी। बच्चे की मां ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अफराना को पास ही के बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने अफराना को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

अफराना ने पुलिस को बताया कि उसका पति नूर मोहम्मद ठेका मजदूर का काम करता है। दोनों की सात साल पहले शादी हुई थी। नूर आए दिन बिना बताए गायब हो जाता था। इस कारण दोनों के बीच काफी झगड़ा होता था। वारदात के दिन भी उसका पति के साथ काफी झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद उसका पति घर छोड़ कर चला गया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर अपने बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 4:18 am

सबरंग