ताज़ा खबर
 

मंदिर में एक आदमी की हत्या, दिल्ली में चार हमलावरों ने भगवान की तलवार और चाकुअों से किया 14 बार हमला

हमलावरों ने हमले के वक्त परमल के साथ मौजूद उसकी पत्नी की भी पिटाई की।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर। (Source: Agency)

साउथ दिल्ली में अंबेडकर नगर के एक मंदिर में हत्या का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार रात की है। चार अज्ञात हमलावरों ने मंदिर में भगवान के पास रखी तलवार से तीस साल के परमल पर हमला कर दिया। हमलावर अपने साथ चाकू भी लेकर आए थे। हमलावरों ने 14 बार परमल पर चाकू और तलवार से हमला किया। परमल की मंदिर के अंदर ही मौत हो गई। परमल की पत्नी ने अपने बयान में बताया कि हमले के वक्त वह भी वहां मौजूद थी, जब उसने अपने पति को हमलावरों से बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसकी भी पिटाई की। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। चारों हमलावर दिल्ली के दक्षिणपुरी एक्सटेंशन के रहने वाले हैं। हमलावर भी उसी इलाके में रहते हैं जहां परमल की पत्नी रहती है। सभी हमलावर तमिलनाडु के रहने वाले हैं और उनमें से कुछ अपना काम करते हैं और कुछ किसी प्राइवेट फर्म में नौकरी करते हैं।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि परमल और चारो आरोपी के बीच पहले भी लड़ाई हुई थी। मगर, स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर स्थिति को संभाल लिया था। गुरुवार को करीब 10 बजे जब परमल अपनी पत्नी और दोस्त के साथ मंदिर में गया, तो हमलावर भी वहां पहुंच गए। उनमें से एक ने परमल के दोस्त पर पिछले विवाद को लेकर कथिततौर पर टिप्पणी की। इसके बाद उन दोनों के बीच विवाद बढ़ गया, जिसके बाद परमल ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की। इसके बाद मामला बढ़ गया और उनमें से कुछ ने चाकू निकाल लिया और एक ने भगवान की तलवार निकालकर परमल पर हमला कर दिया।

साउथ-ईस्ट के डीसीपी रोमिल बानिया ने कहा कि पुलिस को रात 10 बजकर 11 मिनट पर इसकी सूचना मिली। पुलिस ने हत्या करने वालों की तलाश के लिए 2 टीमें बनाईं। पुलिस ने अब आर श्रीनिवास, आर शेखर और आर नतेशन को गिरफ्तार कर लिया है। चौथे हमलावर की तलाश जारी है। हम उस जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

मुंबई: फेसबुक पर लाइव होने के बाद, 24 साल के छात्र ने होटल के 19वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.