ताज़ा खबर
 

पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में प्रेमी की हत्या, पति फरार

मुख्य आरोपी को उसके साथ अपनी पत्नी के अवैध संबंध का शक था। इस बात पर उनके बीच विवाद भी चल रहा था।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 04:22 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पत्नी के प्रेमी की चाकू घोंपकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी के नाबालिग भतीजे ने भी इस काम में उसका साथ दिया। आरोपी ने मृतक को 20 से ज्यादा बार चाकू से गोदा। चाचा-भतीजे ने अपने घर में ही इस घटना को अंजाम दिया और फिर घर का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गए। जब खून घर से निकलकर गली की नाली में बहने लगा, तब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो वहां खौफनाक मंजर दिखाई दिया। युवक का शव चाकुओं से गुदा पड़ा था और जगह-जगह खून फैला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस को शुक्रवार रात दस बजे वारदात की सूचना मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि मरने वाला युवक उसी मोहल्ले का रहने वाला था। मुख्य आरोपी को उसके साथ अपनी पत्नी के अवैध संबंध का शक था। इस बात पर उनके बीच विवाद भी चल रहा था। आरोपी ने इसी वजह से अपनी पत्नी को गांव भेज दिया था। उसे अंदाजा था कि उसका प्रेमी उसकी खोज-खबर लेने के लिए घर जरूर आएगा। शुक्रवार रात मृतक जब उसके घर आया तो दोनों के बीच पहले झगड़ा हुआ और फिर आरोपी ने अपने भतीजे के साथ मिलकर उस पर चाकू से ताबड़-तोड़ वार कर दिए। बाद में घर का दरवाजा बाहर से बंद करके दोनों फरार हो गए।  भजनपुरा के सुभाष मोहल्ले की गली नंबर-9 में हुई इस वारदात में मरने वाले युवक की पहचान 25 साल के शानू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शानू को 20 से ज्यादा बार चाकू मारा गया।

मुख्य आरोपी का नाम विनोद बताया जा रहा है। इस घटना के बाद से कालोनी में तनाव है। बदले की भावना से फिर खूनखराबा न हो, इस आशंका में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। जिले के पुलिस उपायुक्त अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्या की वजह अवैध संबंध सामने आ रही है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग