June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

मायावती ने प्रधानमंत्री को दोबारा जनादेश प्राप्त करने की चुनौती दी

मायावीत ने कहा कि पीएम मोदी नोटबंदी के मुद्दे पर लोगों के विचार जानने के लिए नया चुनाव करायें।

Author नई दिल्ली | November 24, 2016 20:23 pm
नई दिल्ली के संसद भवन में शीतकालीन सत्र के दौरान मीडिया से मुखातिब बसपा सुप्रीमो मायावती और उनके बगल में खड़े हैं बसपा सांसद सतीश मिश्रा। (PTI Photo by Manvender Vashist/24 Nov, 2016)

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार (24 नवंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि वे नोटबंदी के मुद्दे पर लोगों के विचार जानने के लिए नया चुनाव करायें। मायावती ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहती हूं कि अगर आप वास्तव में ईमानदार व्यक्ति हैं और सही सर्वेक्षण चाहते हैं और आपमें साहस है तब आप संसद को भंग करके फिर से चुनाव करायें।’ बसपा सुप्रीमो की यह टिप्पणी ऐेसे समय में सामने आई है जब एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा है कि नरेंद्र मोदी एप्प पर कराये गए सर्वेक्षण में भाग लेने वाले 5 लाख लोगों में 93 प्रतिशत ने नोटबंदी का समर्थन किया है।

नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के कारण संसद के दोनों सदनों में कार्यवाही बाधित रही है। हालांकि गुरुवार (24 नवंबर) को राज्यसभा में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में इस विषय पर चर्चा फिर शुरू हो सकी। इससे पहले संसद की कार्यवाही बाधित होने के लिए भाजपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि पूरा विपक्ष संसद में प्रधानमंत्री के आने की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी नहीं चाहती है कि संसद में कामकाज चले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 8:23 pm

  1. No Comments.
सबरंग