ताज़ा खबर
 

दिल्ली:नशे में धुत शराबी ने दूसरे शराबी की र्इंट से कर दी हत्या

बुराड़ी में शराब के नशे में धुत दो युवकों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में एक ने दूसरे को पहले तो पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। फिर उसकी पीठ पर बैठकर र्इंट से सिर कुचलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।
Author नई दिल्ली | August 6, 2017 04:07 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बुराड़ी में शराब के नशे में धुत दो युवकों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में एक ने दूसरे को पहले तो पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। फिर उसकी पीठ पर बैठकर र्इंट से सिर कुचलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की पहचान करोलबाग के 22 साल के सनी के रूप में हुई है। घटना शुक्रवार देर रात की है। वारदात के बाद मौके से भाग रहे आरोपी राजा को स्थानीय लोगों ने काफी दूर तक खदेड़ने के बाद दबोच लिया और पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है।  उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम राजा उर्फ राजबीर है। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर ले लिया है। बुराड़ी के झड़ौदा चौकी में हाथीबाड़ा इलाका है। यहां पर महावत अनवर के यहां सनी और राजा नाम के दो युवक हाथी व घोड़ों की देखभाल करते थे। वे हाथी घोड़े को शादी समारोह में भी लेकर जाते थे। शुक्रवार रात दोनों पैसे लेने के लिए महावत के पास गए थे। उस समय महावत उन्हें नहीं मिले। फोन करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें आने में कुछ देर होगी। तब तक दोनों ने वहां शराब पीनी शुरू कर दी। नशा होने पर टशनबाजी में दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में पहले सनी ने अपनी बेल्ट से राजा का गला घोंटने की कोशिश की।

गुत्थम गुत्थी के बीच सनी ने जब बेल्ट जोर से कसनी शुरू की तो वह टूट गई। इसी बीच राजा का दांव पड़ा और उसने सनी को नीचे गिरा कर उसकी बुरी तरह से पिटाई शुरू कर दी। पीट-पीट कर राजा ने सनी को अधमरा कर दिया। वह औंधे मुंह जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद राजा ने सनी की पीठ पर बैठकर पास में पड़ी ईंट उठाकर उसके सिर को कुचल डाला। कुछ देर के बाद पास से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने जैसे ही इस घटना को देखा उन्होंने आरोपी को खदेड़कर पकड़ लिया और हल्की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग