ताज़ा खबर
 

कॉन्फ्रेंस में कपिल मिश्रा ने बुरहान वानी को लेकर महबूबा मुफ्ती से किया सवाल तो हुआ बवाल

दिल्ली के प्रगति मैदान में हो रहे एक कार्यक्रम में उस वक्त बवाल मच गया जब दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से कश्मीर को लेकर कुछ सवाल किए।

दिल्ली के प्रगति मैदान में मंगलवार (4 अक्टूबर) को हो रहे एक कार्यक्रम में उस वक्त बवाल मच गया जब दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से कश्मीर को लेकर कुछ सवाल किए। कार्यक्रम में कपिल मिश्रा ने जम्मू कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा था कि आतंकवाद और पर्यटन एक साथ नहीं चल सकता। कपिल मिश्रा ने कहा, ‘महेश शर्मा ने कहा कि कश्मीर हमारा गर्व है। लेकिन वहां आतंकवादियों को टूरिस्ट की तरह ट्रीट किया जाता है।’ कपिल मिश्रा ने आगे कहा था, ‘हम लोग पाकिस्तान से लड़ सकते हैं। लेकिन उन लोगों ने कैसे लड़ेंगे जो जम्मू कश्मीर में आतंकियों को पनाह देते हैं। आप बुरहान वाणी को आतंकी नहीं मानती और सोचती है कि जम्मू कश्मीर में टूरिस्ट आएंगे।’ यह हंगामा दिल्ली में हो रहे टूरिजम बाजार नाम के कार्यक्रम में हुआ। कपिल मिश्रा के यह सब बोलने के वक्त ही एक शख्स बीच में उन्हें रोकने के लिए आ जाता है। फिर हंगामा शुरू हो जाता है।

कपिल मिश्रा ने महबूबा मुफ्ती से ये सवाल किए
बुरहान वानी को आतंकी कहेंगी या नहीं ? अफजल गुरु को आतंकी मानती हैं या नहीं ? JNU में लगे देश विरोधी नारों के बारे में क्या कहना है ? भारत माता की जय के नारे पर आपका क्या कहना है?

वहीं दूसरी तरफ कपिल मिश्रा के विवाद के बाद जम्मू टूरिज्म की एक वीडियो में अपने पिता की आवाज सुनकर महबूबा भावुक हो गईं। इसके बाद उन्होंने लोगों को जम्मू-कश्मीर में आने और इनवेस्ट करने के लिए कहा। महबूबा बोलीं, ‘भारत में दिल्ली समेत किसी भी जगह के मुकाबले मेरे कश्मीर में महिलाएं ज्यादा सुरक्षित हैं। यह वह सबसे बड़ी चीज है जो कश्मीर दिखा सकता है। यहां किसी कार में रेप होने का खतरा नहीं बना रहता।’ इसके बाद महबूबा ने कहा, ‘आपको कश्मीर की जरूरत है या नहीं, मुझे नहीं पता लेकिन कश्मीर को आपकी जरूरत है। हालात तो आपने इससे भी खराब देखे हैं। आइए और कश्मीर की शांति में निवेश कीजिए। ‘

Read also: कपिल मिश्रा ने दिखाई AAP विधायक की यह फोटो, सवाल आया- क्यों कर्मचारी को सैलरी देने के पैसे नहीं हैं?

सुनिए कपिल मिश्रा ने क्या कहा-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग