ताज़ा खबर
 

मायके से लौटने को राजी नहीं होने पर पत्नी को मारी दो गोली, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

आरोपी के पास से एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ है। दोनों की 2006 में लव मैरिज हुई थी।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 01:52 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

मायके से पति के घर जाने को तैयार नहीं हो रही एक महिला को उसके पति ने शनिवार रात गोली मारकर घायल कर दिया। नारायणा इलाके में हुई इस गोलीबारी में गोली महिला के गर्दन को छूती हुई निकल गई। घटना करने के बाद आरोपी ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के पास से एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ है। दोनों की 2006 में लव मैरिज हुई थी। आरोपी ने बताया कि वह कई बार पत्नी को लेने के लिए आ चुका था। लेकिन वह हर बार मना कर देती थी। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

पुलिस को शनिवार रात साढ़े आठ बजे सूचना मिली थी कि नारायणा में बागवाला स्कूल के पास किसी व्यक्ति ने 8 बजकर 38 मिनट पर एक महिला को गोली मार दी है। महिला की पहचान पहचान 26 साल की प्रतिमा के रूप में हुई। वह नारायणा इंडस्ट्रियल एरिया में काम करती थी। जब यह घटना हुई तो वह फैक्ट्री से घर आ रही थी। वहीं आरोपी पति की पहचान 32 साल के पवन कुमार तिवारी के रूप में हुई है। वह शाहदरा में न्यू मॉडर्न स्कूल के पास रहता है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी प्रतिमा का पति है। दो साल से दोनों के बीच घरेलू विवाद चल रहा है और एक साल से दोनों अलग रह रहे हैं। पवन को मौके पर इंद्रपुरी के रहने वाले राकेश नाम के व्यकित ने पकड़ा। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी को कई बार घर ले जाने के लिए कह चुका थाए इसके बावजूद वह नहीं जाती थी। जिस कारण उसने गोली मार दी। पुलिस अब इस मामले में यह जांच कर रही है कि आखिर उसके पास हथियार कहां से आया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग