December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

चलती कार में महिला बाउंसर से पिस्तौल की नोक पर रेप की कोशिश, फाइट से नहीं बनी बात तो एक्सीडेंट करा कर बचाई इज्जत

घटना शनिवार सुबह 5 बजे की है जब दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में रहने वाले दोनों शादीशुदा महिलाएं आपका काम खत्म करके वापस आ रही थीं।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

गुड़गांव में एक प्राइवेट मैनेजमेंट कंपनी में बाउंसर के तौर पर काम करने वाली दो महिलाओं से शनिवार को चलती कार में रेप करने की कोशिश की गई। महिलाओं को बंदूक दिखाकर पहले सारा सामान लूटा गया, फिर उनसे रेप की कोशिश की गई। बाउंसर महिलाओं ने पहले तो मुकाबला करने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो कार का स्टियरिंग घुमाकर कार का एक्सिडेंट करा दिया। इस तरह महिलाएं किसी तरह बचने में सफल रहीं और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया, घटना शनिवार सुबह 5 बजे की है जब दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में रहने वाले दोनों शादीशुदा महिलाएं आपका काम खत्म करके वापस आ रही थीं। घर आने के लिए उन्होंने एक कार वाले से लिफ्ट ली थी, जिसमें दो लोग सवार थे। 27 वर्षीय महिलाएं गुड़गांव के एमजी रोड इलाके से कार में सवार हुईं, लेकिन आरोपी ने 10 मिनट बाद ही कार को रोक लिया।

बेटियों ने अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए अपने घर की छत को नष्ट किया, वीडियो देखें

पीड़ित महिला ने बताया, “कार चालक ने अपने दोस्त को कार चलाने के लिए दी और हमारे ऊपर बंदूक तान दी। मैने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन कार लॉक थी। पहले तो हमसे हमारी गले की चेन, हम दोनों की सैलरी (एक कर्मचारी के 28 हजार रुपए) समेत सभी कीमत सामान मांगा गया। इसके बाद उसने मेरी दोस्त के साथ रेप करने की कोशिश की।”

Read Also: दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते हुए नजर आया कपल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

महिला ने बताया कि पहले तो उन्होंने आरोपीयों का मुकाबला करने की कोशिश की, लेकिन बंदूक सामने में होने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाईं। इसके बाद महिला ने किसी तरह कार के स्टियरिंग को घुमा दिया, जिससे इफ्को चौक इलाके के पास कार डिवाइडर से टकरा गई। महिलाएं जैसी ही कार से बाहर निकली तो भीड़ इक्ट्ठा हो गई। एक आरोपी तो कीमती सामान लेकर भाग निकला, लेकिन उसके साथी को पकड़ लिया गया। इसके बाद डीएलएफ फेज 2 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया और एक आरोपी से पूछताछ के बाद दूसरे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 9:12 am

सबरंग