ताज़ा खबर
 

दिल्ली: नजफगढ़ में गोली मार कर महिला बिजली कर्मी की हत्या

पुलिस को शुरुआती जांच में उसके दामाद पर संदेह है। पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम वह कार्यालय से घर जा रही थी।
Author नोएडा | April 4, 2017 04:09 am
पुलिस का कहना है कि युवक हत्या मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। (Representative Image)

नजफगढ़ इलाके में सोमवार शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने बिजली कंपनी में काम करने वाली एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी पहचान नजफगढ़ के इंद्रा एंक्लेव की रहने वाली 48 साल की मंजू के रूप में हुई है। वह बिजली कंपनी बीएसईएस की जनकपुरी कार्यालय में कार्यरत थी। पुलिस को शुरुआती जांच में उसके दामाद पर संदेह है। पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम वह कार्यालय से घर जा रही थी। घर के पास ही मोटरसाइकिल सवार युवक ने उसे रोका और उस पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दीं। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को जांच में पता चला कि मंजू पर पिछले साल भी हमला हुआ। हमला करने का शक उसके दामाद प्रदीप सोलंकी पर था। वह भोंडसी जेल में बंद है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मंजू के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।
नए कपड़े नहीं मिले तो छात्र ने की खुदकुशी

खजूरी खास इलाके में नए कपड़े नहीं मिलने पर एक आठवीं कक्षा के एक छात्र ने खुदकुशी कर ली। 15 साल के राहुल कुमार ने फांसी लगाकर खुदकशी की है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक राहुल पिता सुनील, मां सुनीता, दो भाई और एक बहन के साथ गली-3 के नेहरू विहार इलाके में रहता था। सुनील मजदूरी करता है। करावल नगर स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले राहुल का शनिवार दोपहर परिणाम आया था। अच्छे नंबरों से पास होने की खुशी में उसने अपनी मां से नए कपड़े खरीदने की जिद की, लेकिन मां ने उसे बुधवार दिलाने की बात कही। इस पर नाराज होकर उसने पहली मंजिल पर जाकर गेट की जाली की सहायता से अपने स्कूल की टाई बांधकर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। परिजन गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बुजुर्ग से ठगों ने आभूषण उतरवाए

, 3 अप्रैल।प्रसाद नगर इलाके में सत्संग से घर लौट रहे 90 साल के बुजुर्ग तिलक राज से दो ठगों ने पुलिसकर्मी बनकर आभूषण उतरवा लिए। ठग उन्हें कागज में लपेटकर नकली आभूषण थमा गए। पीड़ित बुजुर्ग थाने पहुंचे तो दो घटे तक पूछताछ के बावजूद प्रसाद नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। यही नहीं पुलिसकमिर्यों ने मामले को भूल जाने की सलाह देते हुए कहा कि मुकदमा दर्ज कराओगे तो कोर्ट जाना होगा। घर पहुंचकर बुजुर्ग ने जब 100 नंबर पर फोन कर थाना पुलिस की करतूत बताई तो मजबूरी में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों से कहा- "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कोई सिफारिश न करें"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग