ताज़ा खबर
 

‘दिलों का शूटर’ गाकर फंसी ढिंचैक पूजा, दिल्ली पुलिस ने कहा हम एक्शन लेंगे

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, ढिचैक पूजा की उम्र 23 साल है और उनका पूरा नाम सिर्फ पूजा ही है।
पूजा का बचपन से ही सपना था कि वो एंटरटेनर बने। जिसकी शुरुआत उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करके की। (Photo: Youtube)

”सेल्फी मैंने ले ली आज, सिर पे मेरे रहता ताज” गाने से मशहूर हुई ढिंचैक पूजा इन दिनों यूट्यूब पर कहर बरपा रही है। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सूट किया है, जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। वीडियो को दिल्ली की सड़कों पर शूट किया गया है। जिसमें वो बिना हेलमेट के स्कूटर चला रही है। वीडियो में वो गाते हुए दिखाई पड़ रही हैं- ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’।

ट्वीटर पर मोहित सिंह नाम के एक युवक ने ढिचैक पूजा को फोटो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग करके पोस्ट किया है। जिसमें मोहित ने लिखा है- ”आपके संदर्भ में ये मोहतरमा बिना हेलमेट स्कूटर चला रही है और ख़ूब शोर करके गाने गा रही है।”

मोहित के इस ट्वीट पर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट के जरिए पूछा कृप्या तारीख, समय और जगह से अवगत कराएं। जिसके बाद मोहित ने फिर ट्वीट किया और लिखा- जगह सूरजमल विहार, समय दिन के 3 बजकर दस मिनट, तारीख 24 जून 2017, धन्यवाद।” मोहित के इस ट्वीट के बाद दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया- ”शुक्रिया, इस पर कार्रवाई की जाएगी।”

आपको बता दें कि ”दिलों का स्कूटर” गाने के बाद यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा का रुतबा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इससे पहले उन्होंने स्वैग वाली टोपी, दारू-दारू और सेल्फी मैंने ले ली आज जैसे गाने गाकर काफी फेमस हो चुकी हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वो आलोचना के तौर पर काफी फेमस हुई हैं। लोग उनकी गानों को लेकर तरह-तरह के आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं। लेकिन पूजा इन सब की बिना परवाह किए अपने सिन्गिंग पर ध्यान दें रही हैं।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, ढिचैक पूजा की उम्र 23 साल है और उनका पूरा नाम सिर्फ पूजा ही है। लेकिन उन्होंने वर्चुअल दुनिया के लिये अपने नाम के आगे ढिंचैक लगा दिया है। पूजा का बचपन से ही सपना था कि वो एंटरटेनर बने। जिसकी शुरुआत उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करके की। हालांकि, अब पूजा का सपना है कि वो बॉलीवुड के लिए गाना गाए। जिसके लिए वो बचपन से मेहनत कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.