ताज़ा खबर
 

दिल्ली: महिला से बलात्कार की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

लूटपाट के बाद दो बदमाश फरार हो गए जबकि तीसरा बदमाश महिला के साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा।
Author नई दिल्ली | November 21, 2016 04:31 am
पीड़िता ने बताया कि जब वो दोपहर के समय खेत पर शौच के लिए गई तो वहां पर पहले से मौजूद तीन लोगों ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और गोली मारने की धमकी देने लगे।(तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है)

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन और शाहदरा स्टेशन के बीच चलती ट्रेन में दिन दहाड़े एक महिला से पहले लूटपाट की गई और बाद में बलात्कार की कोशिश की गई। इस दौरान दो बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए, लेकिन एक बदमाश ने महिला से जोर-जबर्दस्ती करते हुए उसके सीने और शरीर के अन्य भागों पर दांत काट लिया तो महिला ने भी आरोपी के गुप्तांग में दांत काटकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। आरपीएफ ने इस मामले में दो पुलिस वालों को ईनाम देने की घोषणा भी की है। पुलिस ने धारा 379 व 356 के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिहार से आ रही जननायक एक्सप्रेस में तीन दिन पहले एक महिला अपने रिश्तेदार के घर आयोजित शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रही थी। शाहदरा आते-आते सभी महिला यात्री ट्रेन से उतर चुकी थीं। शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन में महिला को अकेली देखकर तीन बदमाश कोच में चढ़ गए और महिला से लूटपाट शुरू कर दी। लूटपाट के बाद दो बदमाश फरार हो गए जबकि तीसरा बदमाश महिला के साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा। इस दौरान युवक ने महिला के शरीर पर कई जगहों पर बुरी तरह से काट कर उसे घायल कर दिया। महिला ने भी गुस्से में उसके गुप्तांग में दांत काटा और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर-शराबा सुनकर पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूर स्थित लोहे के पुल पर गश्त कर रहे दो रेलवे पुलिसकर्मी ट्रेन में चढ़े तो उन्होंने महिला और आरोपी को लड़ते देखा। पुलिसवालों ने आरोपी को दबोच लिया।

जांच में पता चला कि 32 साल की पीड़िता बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली है। वह दिल्ली में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रही थी। आरक्षण नहीं होने पर वह दरभंगा से अमृतसर के बीच चलने वाली जननायक एक्सप्रेस के महिला कोच में सवार हो गई। शाहदरा से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच कोच में तीन युवक सवार हो गए और दो ने पीड़िता के गले से चेन, बैग व अन्य सामान लूट लिया और धीमी रफ्तार से चल रही ट्रेन से कूद कर फरार हो गए। वहीं तीसरे बदमाश ने महिला से बलात्कार करने का प्रयास किया।

 

हथियारबंद लुटेरों ने 12 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया; मां-बाप को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग