December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

दिल्ली: हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर की खुदकुशी

दकुशी के पुख्ता कारणों का पता नहीं चला है पर शुरुआती जांच में पारिवारिक तनाव की बात कही जा रही है।

Author नई दिल्ली | November 1, 2016 05:10 am
प्रतीकात्मक चित्र

दीपावली के दिन दिल्ली पुलिस के 38 साल के एक हेड कांस्टेबल ने खुदकुशी कर ली। हेड कांस्टेबल ज्ञानेंद्र राठी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से रविवार रात एक बजे खुद को गोली मार ली। राठी उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ब्रह्मपुरी इलाके का रहने वाला था।  मौजूदा समय में उसकी तैनाती दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के लोदी रोड दफ्तर में थी। खुदकुशी के पुख्ता कारणों का पता नहीं चला है पर शुरुआती जांच में पारिवारिक तनाव की बात कही जा रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना के समय राठी अपने घर ब्रह्मपुरी में पत्नी के साथ थे। परिवार के अन्य सदस्य कहीं दूसरी जगह गए हुए थे। राठी ने खुदकुशी क्यों की यह अभी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मलकानगिरी: पुलिसबल और माओवादियों में मुठभेड़; 19 माओवादी ढेर, 2 पुलिसकर्मी घायल

चोरों ने वाहनों के पार्ट्स चुराए.

स्वरूपनगर इलाके में दिवाली की रात नत्थूपुरा और डीसीएम कॉलोनी में एक साथ कई कारों के पार्ट्स व इसीएम की चोरी हुई। दिवाली की रात वारदात के कई सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है। इनमें कुछ संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। चोरों ने गली के कुत्तों के भौंकने पर उन्हें बिस्कुट खिलाकर काबू कर लिया। अब पुलिस सीसीटीवी में दिखाई दे रहे चेहरे और हुलिए के आधार पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक चोर ने दूसरे को सहारा देकर ऊंची दीवार पर चढ़ाया और फिर दूसरा चोर भी चढ़ गया। तीसरा चोर गली में घूमकर पहरा देता रहा। दोनों चोरों ने अंदर खड़ी दो गाड़ियों के इसीएम चुरा लिए। जिस स्कूटी पर ये लोग आए उसके नंबर प्लेट पर टेप चिपकाई हुई थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 5:10 am

सबरंग