ताज़ा खबर
 

दिल्ली: लड़की से सामूहिक बलात्कार के तीनों आरोपी हिरासत में

दिल्ली की एक अदालत ने पांच साल की लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया..
Author नई दिल्ली | October 17, 2015 19:55 pm

दिल्ली की एक अदालत ने पांच साल की लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पुलास्त्य प्रमाचला ने तीन आरोपियों को 31 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया।

पुलिस ने अदालत से कहा कि प्रकाश, सीताराम और रेवती कथित तौर पर नशीले पदार्थ के प्रभाव में थे और उन्होंने शुक्रवार शाम पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार इलाके में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता के गुप्तांगों पर गंभीर जख्म आए हैं। उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने कहा कि पीड़िता अस्पताल में है। उसका बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया जाना बाकी है।

आरोपियों को स्थानीय लोगों ने उस वक्त पकड़ लिया जब उन्होंने लड़की के रोने की आवाज सुनी। लोगों ने आरोपियों की पिटाई की और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया। उनके खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग