ताज़ा खबर
 

पिता बनने की खुशी में दीपेन्‍द्र हुड्डा ने संसद में घूम-घूम कर बांटी मिठाई

हुड्डा तीन बार हरियाणा के रोहतक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने जा चुके हैं।
Author नई दिल्‍ली | August 11, 2016 10:43 am
सुरक्षा बलों को मिठाई खिलाते दीपेन्‍द्र हुड्डा। (Express Photo: Renuka Puri)

संसद में आमतौर पर दरकिनार रहने वाले सुरक्षाकर्मी बुधवार को चौंक गए। दरअसल, कांग्रेस सांसद दीपेन्‍द्र हुड्डा उनके पास गए, उन्‍हें मिठाई का डिब्‍बा पकड़ाया और बताया कि वे चाचा बन गए हैं। हूडा हाल ही में एक बेटे के पिता बने हैं। वे बुधवार को संसद के एक गेट से दूसरे गेट तक लड्डू का डिब्‍बा लिया घूमते नजर आए, जो उन्‍होंने राजस्‍थान से मंगाए थे। हुड्डा ने इस मौके पर पत्रकारों को अपने पिता, भ‍ूपिन्‍दर सिंह हुड्डा की अपने बेटे के साथ एक तस्‍वीर भी दिखाई, जो उन्‍होंने ट्विटर पर शेयर की थी। रविवार (7 जुलाई) को हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा दादा बन गए। उनके इकलौते बेटे सांसद दीपेन्‍द्र हुड्डा की दूसरी पत्नी श्वेता ने लड़के को जन्म दिया है। फरवरी 2010 में दीपेंद्र की शादी श्वेता मिर्धा हुड्डा से हुई थी।

इससे पहले साल 2005 में दीपेंद्र ने गीता ग्रेवाल से तलाक लिया था। श्वेता राजस्थान के दिग्गज जाट नेता और 5 बार सांसद रहे नाथूराम मिर्धा की पोती हैं। श्वेता को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां रविवार शाम को उनकी सुरक्षित डिलीवरी हुई। हुड्डा के बेटे के जन्‍म की खबर मिलने पर पूर्व सीएम के घर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के जरिए भी उनको बधाई दी। आम चुनावों में वह तीन बार हरियाणा के रोहतक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने जा चुके हैं। वह अपने परिवार की तीसरी पीढ़ी के राजनेता एवं सांसद हैं। उनके दादा, रणबीर सिंह हुड्डा, एक स्वतंत्रता सेनानी और संविधान सभा के सदस्य एवं पंजाब में मंत्री थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.