ताज़ा खबर
 

दिल्ली: पत्नी ने की पति की हत्या, भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने का डालता था दवाब

शादी के बाद जब वह गर्भवती हुई तो उसके पति ने लिंग जांच कराया तो उसमें बेटी होने का पता चला जिसके बाद उसका गर्भपात करा दिया गया।
Author नई दिल्ली | March 25, 2017 11:28 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने अपने पति की हत्या करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। यह मामला दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके का है। महिला का कहना है कि उसका पति उसपर उसके ही भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डाल रहा था। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि जब वह ऐसा करने से मना करती थी तो उसका पति उसके साथ मारपीट किया करता था। इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। महिला द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसके एक भी बेटा नहीं था जिसके कारण उसका पति उससे हमेशा झगड़ा करता था।

महिला ने बताया कि उसकी 18 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद जब वह गर्भवती हुई तो उसके पति ने लिंग जांच कराया। उसमें बेटी होने का पता चला जिसके बाद उसका गर्भपात करा दिया गया। इसके बाद उसने 2010 में एक बेटी को जन्म दिया जिसकी कुपोशित होने के कारण चार बाद मौत हो गई थी। महिला ने बताया कि जबसे ही उसका पति उसपर बेटा पैदा करने के लिए दवाब बनाने लगा। वह कहता था कि उसे एक बेटा चाहिए जो कि उसके खानदान को आगे बढ़ा सके। इसके लिए वह महिला से अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था। महिला के मना करने पर वह उससे मारपीट के साथ-साथ धमकी भी दिया करता कि वह उसका गैंगरेप करा देगा। इस सबसे तंग आकर उसने अपने पति की हत्या करने की योजना बनाई। रविवार की रात महिला ने अपने पति के खाने में नींद की गोलियां डाल दी और जब वह सो गया तो उसकी हत्या कर दी।

इसकी घटना की सूचना महिला ने पुलिस को सोमवार की सुबह दी। पहले तो उसने पुलिस को बेकार की कहानियां सुनाकर गुमराह करने की कोशिश की। जब पुलिस ने जांच की तो उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में रात के 3 बजे एक लड़के को महिला के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने जब महिला से सख्ताई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस से कहा कि उसने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारा।

देखिए वीडियो - दिल्ली: JNU के छात्र ने आत्महत्या की, पंखे से लटकता मिला शव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.