ताज़ा खबर
 

शारीरिक संबंध बनाने से मना कर रहा था ब्वॉयफ्रेंड, लड़की ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

पीड़ित अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तो युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 17:49 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली में 22 वर्षीय एक युवती ने अपने 35 साल के प्रेमी का प्राइवेट पार्ट केवल इसलिए काट दिया क्योंकि उसने उसके साथ शादी करने और शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। यह घटना बुधवार को मंगोलपुरी इलाके में हुई। पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह घटना के बाद से ही अपने परिवार के साथ भाग गई। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़ित को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित की सर्जरी की जा रही है और अब वह खतरे से बाहर है।

पुलिस ने युवती के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित मंगोलपुरी इलाके में एक ठेला लगाता है। रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे पीड़ित अपने घर पहुंचा की उसकी प्रेमिका की भाभी ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया। उसने पीड़ित से कहा कि उसकी प्रेमिका उससे मिलना चाहती है और कुछ जरुरी बात करना चाहती है। पीड़ित अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तो युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। उसने अपनी प्रेमिका से कहा कि उसके घरवाले उनकी शादी के लिए कभी राजी नहीं होंगे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई। इसके बाद युवती ने पीड़ित को बाथरूम में धक्का दे दिया और उसके कपड़े उतार दिए। पीड़ित को नग्नाव्सथा में लाने के बाद युवती ने उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने लगी।

पीड़ित के मना करने के बाद आरोपी युवती रसोईघर से चाकू ले आई और उसे जान से मारने की धमकी देने लगी। जब पीड़ित ने चाकू देखने के बाद भी शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो युवती ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा कि यह वारदात युवती के भाई और भाभी की मौजूदगी में हुआ। उसके भाई-भाभी ही युवती को अपने प्रेमी को सबक सिखाने के लिए प्रेरित कर रहे थे। इस घटना के बाद से युवती और उसका परिवार फरार है। पीड़ित के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पड़ोसी युवती के घर पहुंचे और उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी और उसके परिवारवालो को ढूंढने के लिए जगह-जगह दाबिश दे रही है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग