ताज़ा खबर
 

अदालत ने जीबी रोड पर एक वेश्यालय बंद करने का दिया आदेश, महिला को दी तीन साल की सजा

अदालत ने एक वेश्यालय को तुरंत बंद करने का आदेश दिया और 36 साल की एक महिला को तीन साल के कारावास की सजा सुनाई।
Author September 7, 2016 04:46 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली की एक अदालत ने यहां जीबी रोड पर रेड लाइट एरिया में एक वेश्यालय को तुरंत बंद करने का आदेश दिया और 36 साल की एक महिला को तीन साल के कारावास की सजा सुनाई। अदालत ने दिल्ली की निवासी कांची तमांग को अनैतिक देहव्यापार (रोकथाम) कानून की धारा तीन (वेश्यालय चलाना या परिसर को वेश्यालय के रूप में प्रयोग करने की अनुमति देने के लिए सजा) के तहत दोषी ठहराते हुए जेल की सजा सुनाई। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश रमेश कुमार ने कहा कि आरोपी को इस कानून की धारा तीन के तहत अपराध के लिए दोषी ठहराया जाता है और यह भी साबित हुआ कि उसे दिल्ली के जीबी रोड के एक वेश्यालय का कब्जा हासिल था।

अदालत ने कहा कि कानून की धारा 18 (2) के तहत निर्देश दिया जाता है कि वेश्यालय को तत्काल सील किया जाए। अदालत ने निर्देश दिया कि इस आदेश की एक प्रति जरूरी कार्रवाई के लिए कमला मार्केट थाने के प्रभारी को भेजी जाए। वहीं एक और खबर के मुताबिक, जीबी रोड पर छह कोठे चलाने के आरोप में पकड़े गए आफाक हुसैन के पास तीन लाइसेंसी हथियार मिले हैं जिनमें एक पिस्तौल, एक राइफल और एक डबल बैरल शामिल है इसके अलावा उसकी एक आॅडी कार भी बरामद की गई है जिसकी कीमत 90 लाख रुपए है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, आफाक के हथियारों के लाइसेंस जम्मू में बने हैं और बाद में इन्हें आॅल इंडिया के लिए अधिकृत कर दिया गया। आफाक हुसैन की राजनीति में आने की योजना के बीच इस तरह की बरामदगी चौंकाने वाली है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.