ताज़ा खबर
 

कांग्रेस पार्षद हर्ष शर्मा ने थामा बीजेपी का हाथ, कहा – पार्टी में कोई नहीं सुनता था हमारी

पिछले एमसीडी चुनाव में हर्ष शर्मा ने कश्मीरी गेट सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 12:19 pm
एमसीडी 2012 चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हराने वाले कांग्रेस के पार्षद हर्ष शर्मा ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है। (Photo Source: Twitter)

एमसीडी 2012 चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हराने वाले कांग्रेस के पार्षद हर्ष शर्मा ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद हर्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में कोई हमारी नहीं सुनता था। कांग्रेस में केवल अपने रिश्तेदारों की सुनी जाती है जहां पर और ज्यादा दिन मुझसे पार्टी में नहीं रहा जा रहा था। उन्होंने कहा मोदी जी बहुत अच्छे काम कर रहे हैं और उनके विज़न को देखने के बाद ही मैं बीजेपी में शामिल हुआ हूं। शुक्रवार को हर्ष शर्मा के बीजेपी में शामिल होने के मौके पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई नेता बीजेपी कार्यालय में मौजूद थे। आपको बता दें कि पिछले एमसीडी चुनाव में हर्ष शर्मा ने कश्मीरी गेट सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था। शर्मा की बीवी उमा शर्मा 2007 में इस सीट से पार्षद रही थीं।

शर्मा के अलावा कांग्रेस के एक अन्य नेता, आप और शिरोमणी अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है। कांग्रेस पूर्वी दिल्ली के नेता शिव सोड़ी बीजेपी में शामिल हुए है। उन्होंने 1998 और 2003 में बीजेपी के नेता जगदीश मुखी को विधानसभा चुनावों में हराने की कोशिश की थी लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए थे। इन लोगों के बीजेपी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि इससे यह साबित होता है कि कैसे आप और कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं का इन पार्टियों से मोहभंग हो गया है।

आगामी एमसीडी चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी ने रविवार (2 अप्रैल) को 160 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की। दिल्ली में एमसीडी चुनाव 23 अप्रैल को होने वाले हैं। शहर के तीन नगर निगमों में कुल 272 वार्ड हैं, जिसमें से 104-104 वार्ड दक्षिण एवं उत्तर दिल्ली नगर निगमों में और 64 वार्ड पूर्वी दिल्ली नगर निगम में हैं। पहली सूची में बीजेपी ने दक्षिण दिल्ली, पूर्वी दिल्ली और उत्तरी दिल्ली नगर निगमों के लिये क्रमश: 58, 35 और 67 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

देखिए वीडियो - उपचुनाव नतीजे: बीजेपी ने दिल्ली, असम, मध्य प्रदेश औऱ हिमाचल में जीत हासिल की, कर्नाटक में जीती कांग्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.