ताज़ा खबर
 

Scoopwhoop पोर्टल के सह-संस्थापक सुपर्ण पांडेय पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

पांडेय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, महिला का शील भंग करने के लिए शब्दों या भंगिमा का इस्तेमाल और आपराधिक धमकी को लेकर मामला दर्ज किया गया है।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 02:03 am
शादी के बाद भी आरोपी पति ने अपना अवैध संबंध बनाये रखा तो पत्नी ने इस बात का विरोध किया। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

स्कूपव्हूप की एक पूर्व कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि आॅनलाइन समाचार पोर्टल के सह-संस्थापक ने उसका यौन उत्पीड़न किया। वसंतकुंज दक्षिण थाना में दर्ज शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि समाचार पोर्टल के सह-संस्थापक सुपर्ण पांडेय ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ और उन्हें प्रणय निवेदन वाले कुछ सांकेतिक वीडियो भी भेजे। अधिकारी ने कहा कि पांडेय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, महिला का शील भंग करने के लिए शब्दों या भंगिमा का इस्तेमाल और आपराधिक धमकी को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कार्यालय प्रशासन ने उनकी अर्जी को नहीं सुना। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। उधर, स्कूपव्हूप ने एक बयान में कहा है कि हम पुलिस को मामले में निष्पक्ष जांच करने के लिए पूरा सहयोग दे रहे हैं। स्कूपव्हूप कार्यस्थल पर किसी भी तरह के उत्पीड़न की जोरदार निंदा करता है। हम अपने सभी कर्मचारियों के लिए सुरक्षित कार्यस्थल सुनिश्चित करने की दिशा में काम करते हैं और उत्पीड़न की किसी भी शिकायत को गंभीरता से लेते हैं। हम जांच के निष्कर्षों को स्वीकार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और दोषी पाए जाने पर जरूरी कार्रवाई करेंगे। मामले की स्कूपव्हूप की आंतरिक शिकायत समिति भी जांच कर रही है।

आयकर विभाग का आदेश- "बैंक खाते को 30 अप्रैल तक करना होगा आधार से लिंक, नहीं तो बंद हो जाएगा खाता"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग