ताज़ा खबर
 

पूर्व सैनिक सुसाइड केस: CM अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने किया रिहा

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया को भी हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया।
Author November 3, 2016 00:21 am
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो पीटीआई)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देर रात पुलिस ने हिरासत से रिहा कर दिया है। अरविंद केजरीवाल को आर के पुरम पुलिस स्टेशन में हिरासत में रखा गया था। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बुधवार को राहुल गांधी और मनीष  सिसोदिया को भी हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया। अरविंद केजरीवाल पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के परिवार से मिलने के लिए अस्पताल गए थे। केजरीवाल 4-5 घंटों से अस्पताल के अंदर जाने के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन पुलिस उन्हें अंदर नहीं जाने दे रही थी। केजरीवाल से पहले मनीष सिसोदिया पूर्व सैनिक परिवार से मिलने अस्पताल आए, उन्हें भी पुलिस नहीं मिलने दिया गया। सिसोदिया को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था।

पूर्व सैनिक ने ज़हर खाकर आत्महत्या की; OROP के लागू होने में देरी को बताया आत्महत्या का कारण

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी सैनिक परिवार से मिलने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। राहुल गांधी को दो घंटे हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया गया था। इसके बाद राहुल गांधी एक बार फिर सैनिक के परिवार से मिलने पहुंचे तो दिल्ली पुलिस ने उन्हें दोबारा हिरासत में ले लिया। बता दें, पूर्व सैनिक ने ओआरओपी की मांग पूरी नहीं होने पर मंगलवार को दिल्ली में जहर खाकर सुसाइड कर लिया था। हालांकि, पुलिस ने बाद में राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया को छोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.