December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

दिल्ली के चांदनी चौक में हुए धमाके की CCTV फुटेज: जान बचाकर ऐसे भाग रहे थे लोग

उत्तरी दिल्ली के नया बाजार इलाके में विस्फोट हुआ। उसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य दो घायल हो गए।

नया बाजार इलाके में मंगलवार (25 अक्टूबर) को विस्फोट हुआ

उत्तरी दिल्ली के नया बाजार इलाके में मंगलवार (25 अक्टूबर) को विस्फोट हुआ। उसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य दो घायल हो गए। घटना के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त आलोक वर्मा से बात की। गृहमंत्री फिलहाल बहरीन मे हैं, उन्होंने दिल्ली पुलिस आयुक्त से टेलीफोन पर बात कर राष्ट्रीय राजधानी में हालात की जानकारी ली। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक वर्मा ने गृहमंत्री को घटना और इस संबंध में जो कदम उठाए गए हैं उनकी जानकारी दी। गृहमंत्री ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया है कि वे घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करें और शहर में शांति कायम रखने के लिए हर संभव उपाय करें।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। विशेष सेल के अधिकारी और फॉरेंसिक दल घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और नमूने इकट्ठे कर रहे हैं। त्यौहार के मौसम के मद्देनजर दिल्ली पुलिस मुस्तैद है और कड़ी निगरानी रखे हुए हैं। पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की मौत हुई वह अपने सिर पर दो बैग लेकर जा रहा था। जैसे ही उसने दोनों को जमीन पर रखा विस्फोट हो गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें घटनास्थल से प्लास्टिक के कुछ शैल मिले हैं। वे पटाखे बनाने के इस्तेमाल में आते हैं। हालांकि, वहां से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली है जिससे कहा जाए कि विस्फोटक सामग्री बड़े पैमाने पर थी।

वीडियो: दिल्ली के नया बाज़ार इलाके में हुए धमाके में एक शख्स की मौत; सामने आई धमाके की CCTV फुटेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 3:53 pm

सबरंग