May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

दिल्ली: आप विधायक बालियान के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर जांच शुरू की तो देर रात मामला एफआइआर में बदल दिया गया।

Author नई दिल्ली | October 11, 2016 03:12 am
आप के एक पूर्व कार्यकर्ता ने उत्तम नगर से विधायक नरेश बाल्यान।

आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किलें आप के विधायक ही खड़ी कर रहे हैं। अब उत्तमनगर इलाके में विधायक नरेश बालियान और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इस बार बालियान के एक सहयोगी ने भी दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। मगर उसने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि रविवार को इलाके के आरडब्लूए के पदाधिकारी और मोहन गार्डन के रहने वाले हेनरी जार्ज की तरफ से विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ शिकायत आई थी। जबकि विधायक की तरफ से भी महावीर फौजी ने भी इसी प्रकार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर जांच शुरू की तो देर रात मामला एफआइआर में बदल दिया गया।

हेनरी जॉर्ज ने उत्तमनगर थाने में शिकायत की थी कि उनके साथ विधायक नरेश बालियान और कुछ लोगों ने दफ्तर में आकर मारपीट की है। हेनरी जार्ज आरडब्लूए सदस्य हैं। उनके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। वहीं विधायक के साथ मौजूद महावीर फौजी ने भी शिकायत दी कि हेनरी ने उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने रविवार रात धारा 323, 451 और 341 के तहत चोट पहुंचाना, जबरन घुसना और अवैध तरीके से रास्ता रोकने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उपायुक्त ने कहा कि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
इससे पहले आप के विधायक सोमनाथ भारती एम्स के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि ओखला के विधायक अमानुल्लाह खान को उनके साले की पत्नी की शिकायत पर ही गिरफ्तार किया गया था। दोनों को बाद में जमानत मिल गई थी। तुगलकाबाद के विधायक सहीराम पर भी इसी दौरान मामला दर्ज किया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 2:51 am

  1. No Comments.

सबरंग