December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारें भिड़ीं, बच्ची समेत 4 की मौत

एक्सयूवी बेकाबू होकर एक्सप्रेस वे पर पलटते हुए दूसरी दिशा से आ रही फोर्ड फिगो कार से टकरा गई। तेज रफ्तार होने की वजह से दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।

Author नोएडा | November 15, 2016 02:27 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार दोपहर हुए एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्ची समेत तीन महिलाएं शामिल हैं। हादसे में घायल हुए तीन लोगों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दनकौर थाना पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक्सयूवी कार का टायर फटने से हुआ, जिससे एक्सयूवी बेकाबू होकर एक्सप्रेस वे पर पलटते हुए दूसरी दिशा से आ रही फोर्ड फिगो कार से टकरा गई। तेज रफ्तार होने की वजह से दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।

चंडीगढ़ के सेक्टर-15ए में रहने वाला एक परिवार एक्सयूवी गाड़ी से आगरा से दिल्ली लौट रहा था। इसके बाद उनकी दिल्ली से चंडीगढ़ जाने की योजना थी। सोमवार दोपहर एक्सप्रेस वे के जीरो पाइंट से 8 किलोमीटर दूर इस एक्सयूवी का टायर फट गया। टायर फटने से बेकाबू हुई एक्सयूवी एक फोर्ड फिगो कार से टकरा गई। एक्सयूवी में एक ही परिवार के 5 लोग सवार थे। हादसे में एक्सयूवी में बैठी दो महिलाओं और एक बच्ची की मौत हो गई है। मरने वालों में हरजोत सिंह की पत्नी नवनीत कौर, बहन जसविंदर कौर और 9 साल की बच्ची ब्रह्मलीन कौर शामिल है, जबकि हरजोत और उनका 5 साल का बेटा अनमोल गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वहीं फोर्ड फिगो कार में बैठी लक्ष्मी देवी के सिर में चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार चला रहे उनके पति संजीव कुमार तिवारी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संजीव सेना में जूनियर कमांडर आॅफिसर हैं और वे दिल्ली में ही तैनात हैं। वे दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। बताया गया है कि एक्सयूवी कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि टायर फटने पर वह बेकाबू होकर एक्सप्रेस वे के बीच से पलटते हुए दूसरी तरफ आ गई थी। जहां वह ग्रेटर नोएडा से आगरा जा रही फोर्ड फिगो से टकरा गई। हादसे में दो अन्य गाड़ियां भी भिड़ी हैं।

जानिए क्या है विमुद्रीकरण, क्यों लेती हैं सरकारें इसका फैसला और अब तक भारत में ऐसा कब-कब हुआ?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 2:27 am

सबरंग