June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

पंजाब: अमरिंदर सिंह की बहस की चुनौती से भागे केजरीवाल बोले- मैं सिर्फ सोनिया या राहुल से करूंगा बहस

अरविंद के इस जवाब को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हार मानते हुए उन्हें बहस से भागने का आरोप लगा दिए।

Author नई दिल्ली | October 25, 2016 00:17 am
अरविंद केजरीवाल और कैप्टन अमरिंदर सिंह ।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब कांग्रेस की कमान संभाल रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह खुले मंच पर बहस की चुनौती को लेकर आमने सामने आ गए हैं। सोमवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती पेश कर दी। इसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट पर जवाब देते हुए बहस के लिए पंजाब यूनिट के चार नाम एचएस फूलका, जरनैल सिंह, भगवंत मान या फिर गुरप्रीत के नाम को बहस के लिए सुझाया। अरविंद के इस जवाब को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हार मानते हुए उन्हें बहस से भागने का आरोप लगा दिए।

अमरिंदर सिंह ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि पंजाबी सामने से मुकाबला करना पसंद करते हैं न कि किसी के पीछे से… साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस ट्वीट के साथ अरविंद केजरीवाल ने मान लिया कि उनका सामना नहीं कर सकते। इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने फिर ट्वीट किया मैं किसी के पीछे नहीं छिप रहा सर। मैं राहुलजी और सोनियाजी से किसी भी समय बहस के लिए तैयार हूं। हमारी पंजाब यूनिट आपसे बहस के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 12:04 am

  1. B
    Birbal Pareek
    Oct 25, 2016 at 12:39 pm
    जब चुनाव होगा इनका सफाया होगा नाटक बहुत होगए इनको सब समझ गए है इस लिए इनकी बात सीरियस लेने लायक ही नहीं जो खुद नशे के आदी हैं वो चले हैं पंजाब को नशा मुक्त करने इनके दिल्ली वाले वादे तो ये खुद ही भूल गए है कोई पूछ कर देखो ये बता भी नहीं सकते पुरे करना तो दूर की बात है अगर मोदी जी का नाम नहीं लें तो इनको मीडीया कवर नहीं मिलेगा इस लिए रोज एक माला जपते हैं
    Reply
    1. S
      suresh chandra
      Oct 25, 2016 at 8:26 am
      केजरी वाल आमने सामने बहस कैसे करेंगे क्योकि झूठ के कोई पैर नहीं होते बस बोलना है और आरोप लगाओ खबर बनाओ भाग जाओ और भागने पर भी मोदी जी का नाम लगा दो बस यही चरित्र है केजरीवाल का इनसे और आशा भी क्या की जा सकती है । पंजाब की जनता ने इन्हे ी तरह से भगाना चाहिए तब इसे अकाल आएगी दिल्ली मे तो अब इंका अंत हो गया है यहाँ की जनता इनकी रोज रोज की से तंग आ गई है अब चुनाव मे इन्हे मजा चखाएगी । 5-7 लोगो ने पूरी दिल्ली को तंग कर रखा है ये नेता नहीं एनजीओ वाले है दुकान चला रहे है उ बस अब खतम ।
      Reply
      1. A
        An average
        Oct 25, 2016 at 4:06 am
        सरदारों पर सरदारी कोई जिम्मेदार सरदार ही करेगा। ये पंजाब है। इन पर भांडो का राज कैसे हो सकता है? सरदारों यह लड़ाई भी तुम्हें जितनी है। इन नौटंकी वाले भांडो की अच्छी तरह से खातिर करके भगाओ। बोले सो निहाल सत श्री अकाल।
        Reply
        सबरंग