ताज़ा खबर
 

कमरे में कई घंटों से थे लड़का और लड़की, पुलिस ने दरवाजा खोला तो फंदे से लटके मिले

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय एक महिला और युवक कल होटल में रहने आए थे। उन्हें आज दोपहर साढ़े बारह बजे होटल से जाना था लेकिन वे कमरे से बाहर नहीं आए।
Author नई दिल्ली | July 15, 2017 15:28 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में एक युवक और युवती होटल के कमरे में फंदे से लटके हुए मिले। इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब दोनों ने होटल से चेक आउट नहीं किया तो होटल कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो दोनों को पंखे से लटकता हुआ पाया। पुलिस ने शवों की पहचान करके घरवालों को इसकी जानकारी दी। लड़का और लड़की ने शुक्रवार लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा और 18 वर्षीय एक व्यक्ति आज शाम दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के द्वारका स्थित होटल में अपने कमरे के पंखे से लटके पाए गए।

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय एक महिला और युवक कल होटल में रहने आए थे। उन्हें आज दोपहर साढ़े बारह बजे होटल से जाना था लेकिन वे कमरे से बाहर नहीं आए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि होटल स्टाफ जब दोपहर करीब तीन बजे कमरे में देखने गया तो बार-बार दरवाजा खटखटाने पर भी कोई बाहर नहीं आया। उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधक ने पुलिस को जानकारी दी और फिर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया जहां युवक एवं महिला चादर से पंखे से लटके पाए गए। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि लड़के और लड़की की उम्र 18 से 19 साल के करीब है लेकिन, दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उन्हें शक है कि लड़के की उम्र 18 साल से कुछ कम है।

पुलिस ने दोनों की पहचान कर ली है। दोनों दिल्ली के रहने वाले और उनके परिजनों को इस बात की जानकारी दे दी गई है। पुलिस कई पहलुओं से केस की जांच कर रही है और पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक लड़का गुरुवार को अपने घर से ट्यूशन की बात कह कर निकला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 3:23 pm

  1. No Comments.
सबरंग