ताज़ा खबर
 

नई दिल्ली: बातचीत की बंद तो युवती को छत से नीचे फेंक दिया

लड़की वालों को पता चला कि अमित कोई खास काम नहीं करता है और उसका व्यवहार भी सही नहीं है। ऐसे में शादी से परिजनों ने इनकार कर दिया।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 05:10 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

मंगोलपुरी इलाके में बातचीत बंद कर देने से नाराज एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती को उसके घर की बालकनी से नीचे फेंक दिया। युवती को गंभीर हालत में रोहिणी स्थित आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने आरोपी की पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंंप दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान रोहतक के 25 साल के अमित के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, 21 साल की पीड़ित युवती माता-पिता व दो भाई के साथ अवंतिका एंक्लेव में रहती है। डेढ़ साल पहले उसकी अमित से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। बाद में दोनों मोबाइल पर भी बात करने लगे। दोनों में मुलाकात भी हुई और अमित ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने माता-पिता को बताया तो उन्होंने लड़के के बारे में पता करने के बाद फैसला लेने की बात कही। लड़की वालों को पता चला कि अमित कोई खास काम नहीं करता है और उसका व्यवहार भी सही नहीं है। ऐसे में शादी से परिजनों ने इनकार कर दिया। परिजनों के कहने पर युवती ने अमित से बातचीत बंद कर दी। लेकिन अमित पीछे पड़ा हुआ था।

अमित ने जब उसे परेशान करना नहीं छोड़ा तो सोमवार को ही युवती के माता-पिता ने पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर आरोपी एक दोस्त व दो महिला रिश्तेदारों के साथ शाम को उसके घर पहुंच गया और युवती से झगड़ा करने लगा। इस दौरान उसने युवती को पहली मंजिल की बालकनी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसमें युवती के हाथ व दोनों पैर की हड्डी टूट गई और सिर में भी चोट लगी। इसके बाद पड़ोसियों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। जिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी के साथ आई महिलाओं व एक युवक की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.