ताज़ा खबर
 

दिल्ली नगर निगम: पंच-परमेश्वर सम्मेलन की तैयारियों का भाजपा नेताओं ने लिया जायजा

सम्मेलन के लिए रामलीला मैदान को भाजपा के 14 संगठनात्मक जिलों के मुताबिक 14 भागों में बांटा गया है।
Author नई दिल्ली | March 25, 2017 03:47 am
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह। (फाइल फोटो)

नगर निगम चुनावों को लेकर 25 मार्च को रामलीला मैदान में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की होने वाली रैली की तैयारियों का दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने शुक्रवार को जायजा लिया। रैली को पार्टी ने पंच-परमेश्वर सम्मेलन नाम दिया है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि निगम चुनाव के लिए संगठनात्मक तैयारियों का पहला चरण पूरा करते हुए दिल्ली के सभी 13,372 पोलिंग बूथों से जुड़े कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रामलीला मैदान में आयोजित किया जा रहा है।  सम्मेलन को अमित शाह संबोधित कर नगर निगम चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे। केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वैंकेया नायडू, भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और दिल्ली के सभी सांसद सहित अन्य वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। सम्मेलन के लिए रामलीला मैदान को भाजपा के 14 संगठनात्मक जिलों के मुताबिक 14 भागों में बांटा गया है। प्रत्येक भाग में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी ताकि कार्यकर्ताओं को संबोधन सुनने में असुविधा न हो।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि दिल्ली सरकार के कुकृत्यों के चलते दो साल में दिल्ली का विकास पूरी तरह ठप हो गया है। राष्ट्रीय राजधानी आज अराजकता एवं सरकारी भ्रष्टाचार का केंद्र बन गई है। नगर निगम चुनाव विकास ठप कर भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद फैलाने वाली सरकार के खिलाफ दिल्ली की जनता को जनादेश देने का एक मौका है। उन्होंने कहा कि भाजपा का विश्वास है कि जनता विवेकशील फैसला लेगी। पार्टी का सम्मेलन सुबह 10 बजे शुरू होगा जिसमें केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू, निर्मला सीमारमण और संजीव बालयान के हिस्सा लेने की संभावना है। इस सम्मेलन में प्रत्येक बूथ से पांच प्रभारी हिस्सा लेंगे। पहले यह सम्मेलन 19 मार्च हो होना था लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजना सरकार के शपथ लेने के कारण इसे टाल दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.