ताज़ा खबर
 

टीआरपी के लिए आजकल राहुल गांधी बेहद निम्न स्तर के बयान देने लगे हैं: भाजपा

भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’ से ग्रस्त, स्वास्थ्य लाभ लें।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 17:20 pm
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी। (पीटीआई फाइल फोटो)

नोटबंदी समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर राहुल गांधी के लगातार प्रहार पर पलटवार करते हुए भाजपा ने सोमवार (12 दिसंबर) को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’ से ग्रस्त हो गए और टीआरपी के लिए निम्न स्तर का बयान देने लगे हैं, ऐसे में उन्हें स्वास्थ्य लाभ करना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि टीआरपी के लिए आजकल राहुल गांधी बेहद निम्न स्तर के बयान देने लगे हैं। उनकी यह मनोदशा दर्शाती है कि वे ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’ के ग्रस्त हो गए हैं जो आम तौर पर कम उम्र में होता है। लेकिन अगर 48 वर्ष की आयु में भी राहुल इस डिसॉर्डर से ग्रस्त हैं तो उन्हें निश्चित रूप से स्वास्थ्य लाभ करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके उपाध्यक्ष को यह समझ लेना चाहिए कि मोदी सरकार देश में लम्बे समय तक शासन करने वाली है। नरेन्द्र मोदी आम लोगों के प्रधानमंत्री हैं और आम लोगों से जुड़े रहते हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा था और मोदी सरकार देश से भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए कृतसंकल्प है। शर्मा ने कहा, ‘देश और गांव..गरीब के विकास में भ्रष्टाचार सबसे बड़ा बाधक है। भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए जो भी प्रभावी कदम उठाने होंगे, मोदी सरकार उन कदमों को उठायेगी, चाहे कोई कितनी भी आलोचना क्यों न करे।’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि भ्रष्टाचार देश के विकास में बड़ी बाधा है। राहुल के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी जिक्र किया था कि विकास के लिए जारी किये गए एक रूपये में से केवल 10 पैसा ही लोगों तक पहुंचता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.