ताज़ा खबर
 

केरल की घटना के विरोध में भाजपा ने घेरा कांग्रेस कार्यालय

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के समक्ष कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला जलाया और पोस्टरों पर कालिख पोत कर रोष प्रदर्शन किया।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 02:31 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से सार्वजनिक रूप से गाय के बछड़े को काटे जाने के विरोध में मंगलवार को दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मान सिंह रोड से अकबर रोड तक विरोध मार्च निकाला। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के समक्ष कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला जलाया और पोस्टरों पर कालिख पोत कर रोष प्रदर्शन किया। प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने ताज मान सिंह होटल चेक पर गो सम्मान के लिए एक गाय के बछड़े की विशेष पूजा की। उसके बाद विरोध मार्च शुरू किया। जिसे पुलिस ने कपूरथला हाउस के समीप रोकने का प्रयास किया पर प्रदर्शनकारी पुलिस बेरीकेड तोड़कर अकबर रोड तक पहुंचने में सफल हो गए।

जहां भारी पुलिस बल ने उन्हें वाटर कैनन का प्रयोग कर तितर-बितर किया। प्रदर्शनकारी युवा अपने साथ गांधी परिवार को गंगा जल भेंट करने लाए थे। युवा मोर्चा प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता ने गोहत्या में शामिल केरल कांग्रेस के नेताओं की गिरफ्तारी और सोनिया गांधी व राहुल गांधी की ओर से सार्वजनिक माफी मांगे जाने की मांग की। सुनील यादव ने कहा कि गोहत्या का यह मुद्दा हर भारतीय की भावनाओं से जुड़ा है। उन्होंने कहा वे यहां किसी राजनीतिक मकसद से नहीं बल्कि एक सामाजिक मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस नेतृत्व अपनी केरल शाखा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.