December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

नोट बंदी : आप के विरोध पर भाजपा का प्रदर्शन

भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बड़ी टोली अचानक विधानसभा भवन के बाहर पहुंची और केजरीवाल की ओर से कालेधन को समर्थन दिए जाने के खिलाफ नारेबाजी की।

Author नई दिल्ली | November 16, 2016 03:43 am
अरविंद केजरीवाल और नरेंद्र मोदी।

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से नोटबंदी का विरोध करने के विरोध में प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया है। नोट बंदी के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र भी बुलाया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के बाहर इस पर रोष प्रदर्शन भी किया। उन्होंने विधानसभा भवन के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह खेद का विषय है कि आज जब दिल्ली सरकार को लोगों की सेवा पर ध्यान देना चाहिए तब पूरी दिल्ली सरकार कालेधन वालों की पैरवी में लगी है। उपाध्याय ने कहा कि लाइन में लगे लोगों की असुविधा जिसका जिक्र मुख्यमंत्री केजरीवाल करते हैं वो कालेधन वालों के बचाव के लिए एक भावनात्मक बहाना है।

दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष अभय वर्मा की अगुआई में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बड़ी टोली अचानक विधानसभा भवन के बाहर पहुंची और केजरीवाल की ओर से कालेधन को समर्थन दिए जाने के खिलाफ नारेबाजी की। करीब आधे घंटे चले इस विरोध प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बसों में भरकर मौरिसनगर थाने ले गई। प्रदर्शनकारियों में अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष रमेश कुमार, मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर, युवा मोर्चा के महामंत्री सुनील यादव आदि शामिल थे। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय सहित सभी प्रदेश एवं जिला भाजपा पदाधिकारियों, निगम पाषर्दों और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर बैंकों की लाइनों में लगे लोगों को पानी व चाय वितरित किए।

नोटबंदी पर दिल्‍ली विधानसभा में हंगामा, केजरीवाल का आरोप- पीएम माेदी ने आदित्‍य बिरला ग्रुप से ली 25 करोड़ की घूस

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 3:43 am

सबरंग