ताज़ा खबर
 

दिल्ली में रोज “केजरीवाल के झूठ” सेशन का आयोजन करेगी बीजेपी

सेशन के जरिए लोगों को पता चलेगा कि किस तरह अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने अपनी सत्ता का गलत इस्तेमाल किया है।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 13:10 pm
केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण। (File Photo)

दिल्ली में एमसीडी के चुनाव सर पर हैं, जिसके लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट के सामने आने के बाद बीजेपी का कहना है कि वह रोज केजरीवाल सरकार के झूठों के लिए एक सेशन कर उन्हें उजागर करेगी। केंद्रीय मंत्री निर्मला सितारमन ने कहा कि आम आदमी पार्टी को अपनी योग्यता और निर्णयों के बारे में उठते सवालों पर जवाब देना चाहिए कि उन्होंने कैसे समय दर समय सरकार में रहते हुए अपनी भूमिका ठीक तरह से नहीं निभाई। निर्माला ने कहा कि आप को हमारे सभी सवालों का जवाब देना होगा। स्थापित कानून और संवैधानिक पदों का उल्लंघन के आरोप में दिल्ली सरकार को स्पष्टीकरण देना होगा।

इस सेशन के बारे में जानकारी देते हुए निर्माला ने कहा इसमें केजरीवाल सरकार से शुंगलू रिपोर्ट पर भी स्पष्टीकरण मांगा जाएगा, जिसके बारे में आप का कहना है कि यह केवल राजनीतिक षड़यंत्र है। इस सेशन के जरिए लोगों को पता चलेगा कि किस तरह अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने अपनी सत्ता का गलत इस्तेमाल किया है। आप सरकार द्वारा लोगों को भ्रमित किया जाना सबके सामने उदागर किया जाएगा।

बता दें कि बीजेपी ने फैसला किया था कि वह एमसीडी के चुनावों में आप को अपना निशाना न बनाकर अपना पूरा ध्यान अपने मुख्य विरोधी कांग्रेस पार्टी पर ध्यान देगी, लेकिन एक बार फिर आप बीजेपी के निशाने पर आ गई है। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम फिर से अपने मुद्दे से भटक रहे हैं। इन चुनावों में आप के खिलाफ कैंपेन करना हमारा उद्देश्य नहीं था। उन्होंने कहा कि हम दोबारा वही गलती कर रहे हैं जो हमने पहले की थी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले भी रणनीति के तहत पार्टी ने पांच सवाल केजरीवाल नाम से सेशन किया, जिनमें केजरीवाल से सवाल पूछे गए। इसी तरह एमसीडी चुनावों से पहले केजरीवाल के झूठ नाम का सेशन किया जा रहा है जिसमें रोज केजरीवाल के झूठों को उजागर किया जाएगा।

देखिए वीडियो - दिल्ली: उप-राज्यपाल अनिल बैजल का आदेश- "आम आदमी पार्टी से विज्ञापनों के लिए 97 करोड़ रुपये वसूले जाएं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.