ताज़ा खबर
 

बीवी को सबक सिखाने के लिए एक्टर ने लिव-इन पार्टनर के साथ मिल बेटे को किया अगवा

शाहिद पुलिस टीम के साथ बच्चे की बरामदगी को लिए दिल्ली और बरेली में मारे गए छापे में भी साथ रहा था।
Author September 13, 2017 10:39 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर। (फाइल)

एक 23 वर्षीय भोजपुरी फिल्म अभिनेता और उसकी लिव-इन पार्टनर पर अभिनेता के दो वर्षीय बेटे के अपहरण का आरोप लगा है। पुलिस के अनुसार अभिनेता अपनी पूर्व-पत्नी को सबक सिखाना चाहता था। दक्षिणपूर्व दिल्ली के पुलिस डीसीपी रोमिल बानिया ने कहा, “मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मोहम्मद शाहिद को उसकी लिव-इन पार्टनर के साथ गिरफ्तार किया गया। बच्चा अपनी माँ के पास वापस पहुँच चुका है।” 26 जून को अपहृत हुए बच्चे की दादी मुमताज ने जामिया नगर थाने में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बच्चे की सूचना देने के लिए 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। शाहिद ने पुलिस को गुमराह किया और बरेली और दिल्ली में बच्चो की बरामदगी के लिए मारे गये छापों में पुलिस टीम के साथ रहा। पुलिस के अनुसार कुछ समय बाद शाहिद भी गायब हो गया।

पुलिस पूछताछ में शाहिद ने बताया कि उसकी पहली पत्नी मुस्कान से उसे एक बेटा है। शाहिद के अनुसार अलग होने के बाद उसकी पूर्व-पत्नी उसे उसके बेटे से नहीं मिलने देती थी। शाहिद ने पुलिस से कहा कि अपनी पूर्व-पत्नी के इस रवैये से परेशान होकर उसने अपने बेटे के अपहरण का फैसला किया। पुलिस के अनुसार, “25 जून को उसने मुमताज को बुलाया और उसे ईद की खरीदारी के लिए बच्चे को बाटला हाउस लाने के लिए कहा। वहाँ उसने बच्चा अपने लिव-इन पार्टनर को सौंप दिया। वो बच्चे को लेकर चली गयी।” पुलिस के अनुसार शाहिद बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। वो भोजपुरी फिल्मों में डांसर और एक्टर के तौर पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग