ताज़ा खबर
 

दिल्ली में ऑटो-टैक्सी चालक मंगलवार से हड़ताल कर सकते हैं

दिल्ली ऑटोरिक्शा संघ और टैक्सी यूनियन के महासचिव ने कहा कि इस यूनियन की ओर से दिल्ली सरकार के साथ बातचीत की ‘कोई गुंजाइश नहीं’ है।
Author नई दिल्ली | July 25, 2016 21:54 pm
नई दिल्ली में बारिश के दौरान राजपथ से गुजरता एक ऑटोरिक्शा। (फाइल फोटो)

दिल्ली में यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि ऑटो-रिक्शा और टैक्सी यूनियनों ने राष्ट्रीय राजधानी में ऐप-आधारित टैक्सी सेवाओं के खिलाफ मंगलवार (26 जुलाई) से बेमियादी हड़ताल पर जाने की धमकी दी है। दिल्ली में करीब 85,000 आटो-रिक्शा और 15,000 पीली-काली टैक्सियां हैं और यदि इनके चालक हड़ताल पर जाते हैं तो लोगों को आवागमन के दौरान मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

बीस ट्रांसपोर्ट यूनियनों की संयुक्त कार्य समिति के मुताबिक, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डों की ऑटो व टैक्सी (पीली-काली) यूनियनों ने भी अपना समर्थन दिया है और वे भी इस हड़ताल में भाग लेंगी। दिल्ली ऑटोरिक्शा संघ और दिल्ली प्रदेश टैक्सी यूनियन के महासचिव राजेन्द्र सोनी ने कहा कि इस यूनियन की ओर से दिल्ली सरकार के साथ बातचीत की ‘कोई गुंजाइश नहीं’ है। उन्होंने कहा कि हालांकि यदि दिल्ली सरकार उनसे बातचीत करना चाहती है तो वह अपने प्रतिनिधि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन भेज सकती है जहां ड्राइवर मंगलवार (26 जुलाई) से धरना देने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.