ताज़ा खबर
 

दिल्ली आॅटो, टैक्सी संगठन एप्प आधारित सेवाओं के खिलाफ करेगा प्रदर्शन

दिल्ली आॅटोरिक्शा संघ और दिल्ली प्रदेश टैक्सी यूनियन ने एप्प आधारित टैक्सी सेवाओं के परिचालनों के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्णय लेते हुये कहा है कि वे उनकी आजीविका छीन रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 7, 2016 22:02 pm
(representative picture)

आॅटो और टैक्सी संचालकों का एक समूह राष्ट्रीय राजधानी में चलने वाले एप्प आधारित कैबों के ‘नियमों का पालन नहीं करने’ को लेकर सुबह दिल्ली पुलिस मुख्यालयों के बाहर प्रदर्शन करेगा। दिल्ली आॅटोरिक्शा संघ और दिल्ली प्रदेश टैक्सी यूनियन ने एप्प आधारित टैक्सी सेवाओं के परिचालनों के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्णय लेते हुये कहा है कि वे उनकी आजीविका छीन रहे हैं।

दोनों संघों के महासचिव राजेन्द्र सोनी ने यह भी कहा कि पुलिस को ऐसे टैक्सी परिचालनों को बंद कर देना चाहिए क्योंकि एप्प आधारित अधिकांश कैब ‘नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।’’ सोनी ने कहा, ‘‘हमने दिल्ली सरकार से पूर्व में कई बार एप्प आधारित सेवाओं पर लगाम लगाने की मांग की है लेकिन अब तक हमारी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसे देखते हुये, हम दिल्ली पुलिस से इन टैक्सी सेवाओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हैं क्योंकि इससे हमारी आजीविका प्रभावित हो रही है।’’ राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर करीब 13,000 काली-पीली टैक्सी और 81,000 आॅटो रिक्शा चलते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.