ताज़ा खबर
 

बिना सिक्यूरिटी रुस्तम का नाईट शो देखने पहुंचे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रक्षाबंधन से पहले बुधवार (17 अगस्त) को अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम देखने पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रक्षाबंधन से पहले बुधवार (17 अगस्त) को अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम देखने पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे। टीओआई ने उन्हें स्पॉट किया था और फिर उनसे पूछा भी था कि वह कौन सी फिल्म देखने आए हैं। इसपर केजरीवाल ने बताया कि वह रुस्तम देखने के लिए आए हुए हैं। वहीं जिस थियेटर में केजरीवाल फिल्म देखने गए हुए थे वहां के स्टाफ से जानकारी मिली कि केजरीवाल वहां पर कई बार फिल्म देखने के लिए गए हैं। स्टाफ ने बताया कि केजरीवाल ने इससे पहले सुल्तान भी वहीं पर देखी थी। स्टाफ के मुताबिक, केजरीवाल वहां हमेशा एक ‘आम आदमी’ की तरह आते हैं। वहां पर मौजूद एक लड़की से भी बात की गई। वह उसी थियेटर में मौजूद थी जहां पर केजरीवाल फिल्म देख रहे थे। उसने कहा कि वह सीएम को ऐसे देखकर हैरान हो गई थी। केजरीवाल अपने फिल्म रिव्यू को लेकर पहले से ही मशहूर हैं। दरअसल, केजरीवाल जिस भी फिल्म को देखकर आते हैं उसका रिव्यू जरूर देते हैं। लेकिन उन्होंने अबतक रुस्तम का रिव्यू नहीं दिया है। ऐसे में लोगों को उनके रिव्यू का इंतजार है। कई लोग उनके फिल्म रिव्यू देने का मजाक भी बनाते हैं।

रुस्तम मूवी की कहानी 60 के दशक के नानावती मर्डर केस पर आधारित है। अक्षय ने मूवी में नेवी कमांडर का रोल किया है। इलियाना डीक्रूज ने अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई है। हाल में केजरीवाल पंजाब की राजनीति में ज्यादा रुचि ले रहे हैं। केजरीवाल ने शुक्रवार (19 अगस्त) को ट्वीट करके सिद्धू वाले मामले में अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू के आप में आने की काफी अफवाहें उड़ रही हैं। ऐसे में मुझे अपना पक्षा रखना चाहिए। हम सिद्धू की काफी इज्जत करते हैं। वह काफी अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। वे पिछले हफ्ते मुझसे मिले थे। उन्होंने पार्टी में शामिल होने को लेकर कोई शर्त नहीं रखी है। उन्हें सोचने के लिए वक्त चाहिए। वह अच्छे इंसान हैं। वह पार्टी ज्वाइन करें या ना करें हम उनकी इज्जत करते रहेंगे।’

Read Also:अरविंद केजरीवाल ने रक्षाबंधन पर दिया ‘खास ऑफर’, सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछा- हमारे घर में लड़ाई करवाना चाहते हो ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग