ताज़ा खबर
 

PM की मन की बात को चुनौती देंगे केजरीवाल, संडे को देंगे जनता के सवालों के जवाब

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अब सीधे टक्‍कर लेने के मूड में हैं।
दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अब सीधे टक्‍कर लेने के मूड में हैं।

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अब सीधे टक्‍कर लेने के मूड में हैं। पीएम के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की तरह ही अब वे भी जनता से रविवार को बात करेंगे। मोदी को चुनौती देते हुए उन्‍होंने कार्यक्रम का समय भी सुबह 11 बजे का ही रखा है। वे 17 जुलाई से आम जनता के सवालों के सीधे जवाब देंगे। इस कार्यक्रम का नाम ‘टॉक टू AK’ रखा गया है। आम आदमी पार्टी के अनुसार दिल्‍ली सरकार और आप के खिलाफ बनाए जा रहे माहौल का सामना केजरीवाल जनता के सवालों के जवाब देकर करेंगे। यह प्रोग्राम हर महीने एक घंटे के लिए होगा।

इसके लिए एक वेबसाइट www.talktoak.com भी लॉन्च कर दी गई है। इस वेबसाइट को सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर से जोड़ा जाएगा। जिससे कि ज्यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचा जा सके। इससे पहले केजरीवाल गूगल हैंगआउट के जरिए सवाल जवाब के कार्यक्रम में शामिल हो चुके हैं। अंतर बस यह था कि वह कार्यक्रम केवल पार्टी वॉलंटियर्स के लिए था।

वर्तमान में आम आदमी पार्टी और दिल्‍ली सरकार कई समस्‍याओं से जूझ रही है। पार्टी के आठ विधायक अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार हो चुके हैं। केजरीवाल के प्रिंसिपल सेक्रेटरी भी भ्रष्‍टाचार के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आप और दिल्ली सरकार इसे केंद्र की मोदी सरकार की साज़िश बता रही है। सोमवार को राजेंद्र कुमार की गिरफ्तारी के बाद डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस मोदी सरकार की घटिया हरकत करार दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग