ताज़ा खबर
 

BJP के वरिष्ठ मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को ISIS की धमकी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट की ओर से धमकी भरा पत्र मिला है।
Author नई दिल्ली | January 30, 2016 04:48 am
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट की ओर से धमकी भरा पत्र मिला है। इससे कुछ दिन पहले ही भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन को भी आईएस की ओर से धमकी भरा खत मिला था।

सूत्रों ने बताया कि मामले की सूचना दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि नकवी के स्टाफ को बीते 25 जनवरी को उनके सी1-12ए, पंडारा पार्क स्थित आवास पर यह खत मिला था। सूत्रों ने बताया कि डाक से भेजा गया यह खत उर्दू एवं अंग्रेजी में टाइप किया गया है। इसमें मंत्री और भाजपा के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

करीब एक हफ्ते पहले ऐसा ही खत मिलने के बाद हुसैन ने कहा था, मुझे सोशल मीडिया पर भी पहले ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं। गौरतलब है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने देश भर में की गई कार्रवाई में कम से कम 14 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जो कथित तौर पर आईएस से सहानुभूति रखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग