ताज़ा खबर
 

एक और AAP महिला कार्यकर्ता ने की सुसाइड की कोशिश, नोट में लिखा विधायक का नाम

महिला कार्यकर्ता ने अपने एक साथी के साथ हुए विवाद के बाद 15 जुलाई को कथित तौर पर सुसाइड करने की कोशिश की थी।
Author नई दिल्ली | July 27, 2016 12:39 pm
राजेश ऋषि दिल्ली के जनकपुरी से विधायक हैं। (Photo Source: AamaadmiParty.org)

आम आदमी पार्टी की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। अब दिल्ली के जनकपुरी से विधायक राजेश ऋषि का नाम नोट में लिखकर एक महिला कार्यकर्ता ने सुसाइड करने की कोशिश की है। सुसाइड की कोशिश करने वाली महिला कार्यकर्ता ने पुलिस की शिकायत में भी विधायक का नाम दर्ज कराया है। वहीं विधायक ऋषि ने आरापों का खंडन करते हुए कहा कि वह सुसाइड की कोशिश करने वाली महिला कार्यकर्ता को जानते ही नहीं।

महिला कार्यकर्ता ने अपने एक साथी के साथ हुए विवाद के बाद 15 जुलाई को कथित तौर पर सुसाइड करने की कोशिश की थी। पुलिस में दोनों महिलाओं ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें से एक महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में विधायक का नाम भी लिखवाया है। सुसाइड की कोशिश करने वाली महिला ने पहले एक नोट लिखा था, जिसमें उसने विधायक और उसकी एक साथी पर परेशान करने का आरोप लगाया है। दूसरी महिला ने सुसाइड की कोशिश करने वाली महिला के पति पर रेप का आरोप लगाया है। जनकपुरी से विधायक ऋषि का कहना है कि दो महिलाओं के विवाद में उन्हें जबरन घसीटा गया है।

Read Also: 67 में से 23 विधायक हैं दागी, AAP के ये विधायक हो चुके हैं गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर छतरपुर से विधायक करण सिंह तंवर के घर पर बुधवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। तंवर के साथ ही अन्य पांच लोगों के घरों पर भी आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा। अलग-अलग आरोपों में आम आदमी पार्टी के 11 विधायक गिरफ्तार हो चुके हैं। विधायकों की गिरफ्तारी को लेकर अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य नेता मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। पिछले सप्ताह 12 घंटे के भीतर दो विधायक गिरफ्तार हुए थे। इनमें ओखला से अमानतुल्लाह खान और महरौली से नरेश यादव शामिल हैं। खान पर महिला से छेड़छाड़ करने और यादव पर कुरान का अपमान करने का आरोप है।

Read Also: AAP की महिला कार्यकर्ता ने किया सुसाइड, पार्टी नेता पर थे लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप

Read Also: आप MLA करतार सिंह तंवर के घर आयकर का छापा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. शोम रतूड़ी
    Jul 27, 2016 at 9:13 am
    .देश में डेढ़ हजार के ज्यादा विधायक हैं लेकिन ऐसा क्यूँ है कि दिल्ली के आमआदमी पार्टी के विधायकों का नाम ही महिलाओं से सम्बंधित माों में आ रहा है .इससे पहले इनके बड़े नेता कुमार विश्वास का नाम भी महिला को लेकर सुर्ख़ियों में रहा लेकिन सबूतों के अभाव में वे बरी हो गये.इस समस्या के दो पहलू हैं एक तो यह है कि जब आमआदमी पार्टी चुनाव के लिए गयी तब इसने हरेक को अपनी पार्टी में ले लिया बगैर उसके अतीत की जाँच पड़ताल किये,हालांकि प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव ने कुछ प्रत्याशियों का विरोध किया था
    (0)(0)
    Reply