ताज़ा खबर
 

AAP विधायक ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, कहा- पंजाब में टिकटों के लिए महिलाओं का हो रहा है शोषण

मैं जमीनी हकीकत जानने के लिए चंडीगढ़ के लोगों से मिला हूं। दीलिप पांडे यही काम दिल्ली में कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 06:03 am
दिल्ली के बिजवासन से विधायक कर्नल देवेंद्र सेहरावत।

आम आदमी पार्टी के लिए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पंजाब में पार्टी के पूर्व संयोजक सुच्चा सिंह के पैसे देकर टिकट बंटवारे के आरोप और फिर संदीप सिंह प्रकरण से पार्टी की चारों ओर किरकिरी हुई है। अब पार्टी के लिए एक नया विवाद शुरू होता दिख रहा है। दिल्ली के बिजवासन से विधायक कर्नल देवेंद्र सेहरावत ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर अपनी ही पार्टी के सीनियर नेताओं पर गंभीर आरोप लगाये हैं। इस चिट्ठी में उन्होंने पार्टी नेता आशुतोष की संदीप कुमार के समर्थन करने पर आलोचना की है और फिर पार्टी के दूसरे बड़े नेता दिलिप पांडे, संजय सिंह पर भी संगीन आरोप लगाए हैं।

उन्होंने लिखा है, ” स्थिति अब अपमानजनक और ना बचाव करने योग्य हो चुकी है। पार्टी के भीतर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है। संदीप कुमार के समर्थन में आशुतोष द्वारा पेश की गई सफाई हमारे मुल्यों के खिलाफ हैं और किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। मुझे रिपोर्ट मिली है कि पंजाब में विधानसभा टिकट दिलवाने के बदले में महिलाओं का शोषण किया जा रहा है। मैं जमीनी हकीकत जानने के लिए चंडीगढ़ के लोगों से मिला हूं। दीलिप पांडे यही काम दिल्ली में कर रहे हैं। ये मंडली पार्टी को नुकसान पहुंचाएगी।” जब उनसे पूछा गया कि वो किस के लिए कह रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया आशुतोष, पंजाब में पार्टी प्रभारी संजय सिंह और दिलिप पांडे। उन्होंने केजरीवाल को चिट्ठी में लिखा कि उन्हें लोगों के यह बताना चाहिए कि हमें अभी भी विश्वास है कि हम राजनीति को बदल सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.