ताज़ा खबर
 

AAP नेता अमानतुल्लाह खान गिरफ्तारी देने पहुंचे थाने, पुलिस ने किया इनकार, यह बताई वजह

यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे आप विधायक अमानतुल्लाह खान अपनी गिरफ्तारी देने के लिए जामिया नगर थाने गए लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया।
Author September 18, 2016 20:35 pm
आप विधायक अमानतुल्लाह खान। (फाइल फोटो)

यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे आप विधायक अमानतुल्लाह खान रविवार (18 सितंबर) को अपनी गिरफ्तारी देने के लिए जामिया नगर थाने गए लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हम अभी उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे। वह जो कुछ कर रहे हैं अपनी मर्जी से कर रहे हैं । हम जांच के हिसाब से आगे बढ़ेंगे।’ ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान ने शनिवार को कहा था कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दबाव में है। वहीं अब उन्होंने कहा कि पुलिस ने जनता के दबाव के चलते उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आरोपों को खारिज कर दिया।

अमानतुल्लाह खान करीब डेढ़ बजे अपने बहुत सारे समर्थकों के साथ जामिया नगर थाना पहुंचे और उन्होंने पुलिसकर्मियों से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस के गिरफ्तार करने से इंकार करने पर उन्होंने कहा, ‘यह आमलोगों की जीत है। पुलिस जनता के दबाव के चलते मुझे गिरफ्तार नहीं कर पाई।’ इससे पहले अमानतुल्लाह खान ने आरोप लगाया था कि पुलिस उन्हें झूठे मामले में गिरफ्तार करना चाहती है। उन्होंने कहा था, ‘मैंने उनसे ऐसा नहीं करने का अनुरोध किया था क्योंकि मैं अपने इलाके में फॉगिंग काम में व्यक्तिगत रूप से लगा हूं लेकिन उसने कहा कि उस पर दबाव है। मैं जामिया नगर थाने में गिरफ्तारी दूंगा।’

उनकी एक रिश्तेदार की शिकायत पर पिछले हफ्ते दक्षिणपूर्व दिल्ली के जामिया नगर थाने में खान के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था।

Read Also: FIR दर्ज कराने वाली महिला ने अदालत से कहा- AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने किया 5 बार यौन शोषण, सौंपी CD

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग