ताज़ा खबर
 

आप विधायक अमानतुल्ला खान ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की

वकील ने कहा कि खान एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और अदालत जो भी शर्तें लगाएगी, उनका पालन करने के लिए तैयार हैं तथा उन्हें जेल में रखने से कोई भी उद्देश्य पूरा नहीं होगा।
Author नई दिल्ली | July 27, 2016 20:53 pm
आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान। (फाइल फोटो)

एक महिला को कथित रूप से धमकाने के लिए गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने गुरूवार को एक सत्र अदालत में जमानत की याचिका दायर की। इस समय न्यायिक हिरासत में बंद ओखला के विधायक ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के समक्ष जमानत की याचिका दायर की। न्यायाधीश ने उसपर कल सुनवाई तय की। मजिस्ट्रेट अदालत ने कल उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया था। अदालत ने कहा था कि वह रिहा होने पर गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं और जांच बाधित कर सकते हैं।

वकील मदन लाल के जरिए दायर की गयी खान की जमानत याचिका में विधायक के निर्दोष होने का दावा किया गया और कहा गया कि उन्हें समाज…जनता की सेवा करनी है। उनके वकील ने कहा कि खान एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और अदालत जो भी शर्तें लगाएगी, उनका पालन करने के लिए तैयार हैं तथा उन्हें जेल में रखने से कोई भी उद्देश्य पूरा नहीं होगा। कल शाम एक ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए विधायक को 14 दिनों के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया गया। पुलिस ने यह कहकर कि शिकायतकर्ता को आरोपी के इशारे पर लगातार धमकाया जा रहा है, उसका शोषण किया जा रहा है, 14 दिन की हिरासत की मांग की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.