ताज़ा खबर
 

आप के 13वें विधायक गिरफ्तार, उत्तम नगर के विधायक नरेश बाल्यान पर उत्पीड़न का आरोप

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार (14 अक्टूबर) को हमला करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) विधायक नरेश बाल्यान को गिरफ्तार किया।
Author October 15, 2016 10:24 am
आम आदमी पार्टी (आप) विधायक नरेश बाल्यान। (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार (14 अक्टूबर) को हमला करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) विधायक नरेश बाल्यान को गिरफ्तार किया। इस प्रकार इस पार्टी के गिरफ्तार विधायकों को संख्या 13 हो गई। पार्टी ने इस कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उत्तम नगर से आप विधायक बाल्यान को ऐसे दिन गिरफ्तार किया गया जब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान से अलग अलग मामलों में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा पूछताछ की गई तथा मटियाला से विधायक गुलाब सिंह के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट के बारे में खबर आई। संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण पश्चिम) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि आप विधायक बाल्यान को आज उत्तर नगर थाने में पिछले सप्ताह दर्ज हमले के मामले के संबंध में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाल्यान को रात करीब साढ़े आठ बजे पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि बाल्यान के सहयोगी महावीर फौजी को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि ऐसे मामलों में आरोपी को गिरफ्तार करना जरूरी होता है क्योंकि हमें तथ्य पता करने होते हैं। अपराध जमानती था। इसलिए देर रात नरेश के समर्थकों के प्रदर्शन के बीच उन्हें जमानत दे दी गई।

वीडियो: Speed News

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    Binay
    Oct 15, 2016 at 5:49 am
    अगर डेल्ही पुलिस इतना ही स्पीड में और अपराधी के खिलाप एक्शन ले , थो डेल्ही में एक भी अपराधी नहीं होते
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग