ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए महीने भर से धरने पर बैठी महिला, बोली- वह भी मेरी तरह अकेले हैं

शांति ने कहा कि मेरी शादी हो चुकी है लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 11:52 am
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (File Photo)

जयपुर से आई 40 वर्षीय एक महिला पिछले एक महीने से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर बैठी धरना द रही है। आप सोच रहे होंगे कि एक महिला इतने दिनों से धरने पर बैठी है तो जरुर कुछ ऐसा हुआ होगा जिसके लिए महिला को धरने पर बैठना पड़ा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। महिला के धरने का कारण आप सुनेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इस महिला की मांग ही कुछ अजीब है। इस महिला का नाम ओम शांति शर्मा है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है और यही वजह है कि वह 8 सितंबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है। शांति ने सभी को स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि उसकी मानसिक हालत बिलकुल ठीक है।

वह मोदी जी से शादी केवल इसलिए करना चाहती है क्योंकि वह अकेले हैं और उनके पास करने के लिए बहुत से काम हैं। इंडिया टुडे के अनुसार शांति ने कहा कि मेरी शादी हो चुकी है लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं। मैंने कई शादी के प्रस्ताव ठुकराए हैं और अब मैं नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हूं। मोदी से दिली तमन्ना लिए शांति जंतर मंतर के एक कोने में छोटे से शेड के नीचे रह रही है। शांति से जब पूछा गया कि वह मोदी से शादी क्यों करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि लोग मुझे उनसे मिलने नहीं देंगे लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि उन्हें मदद की जरुरत है क्योंकि वो भी मेरी तरह अकेले हैं।

शांति ने कहा जब लोग मेरी इच्छा के बारे में सुनते हैं तो वे मुझ पर हंसते हैं। मैं उन लोगों को कहना चाहती हूं कि मैं केवल मोदी जी से शादी नहीं करना चाहती की मेरे पास उनक लिए कोई चीज है बल्कि मैं शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। हमारी संस्कृति में हमें बचपन से यह सिखाया जाता है कि बड़ो का सम्मान करो और उनके काम में उनकी मदद करो। मैं केवल अपनी तरफ से छोटा सा योगदान देना चाहती हूं और उनकी मदद करना चाहती हूं।

शांति जब से धरने पर बैठी है वह सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल कर रही है और गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही है। शांति की 20 साल की एक बेटी भी है। शांति का कहना है कि उसे बेटी के भविष्य की चिंता नहीं है क्योंकि उसके पास उसे पालने के लिए बहुत पैसा और जमीन है। इतनी ही नहीं शांति ने यह भी कहा कि मोदी जी को उपहार देने के लिए वह अपनी जमीन बेच देगी और वह जब तक घरने से नहीं हटेगी जब तक मोदी जी उससे नहीं मिल लेते।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग