December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

तीन साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटा, मरने के लिए गड्ढे में फेंका, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 35 साल का आरोपी चॉकलेट के बहाने से बच्ची को उसके घर के बाहर से किडनैप करके ले गया था। वह बच्ची को दयाबस्ती स्टेशन ले गया है।

Author नई दिल्ली | November 23, 2016 10:02 am
तीन साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटा। (Representative Image)

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में साढ़े तीन साल की एक बच्ची का अपहरण करने के बाद रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे मरा हुआ समझकर एक गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 35 साल का आरोपी चॉकलेट के बहाने से बच्ची को उसके घर के बाहर से किडनैप करके ले गया था। वह बच्ची को दयाबस्ती स्टेशन ले गया है और कथित तौर पर रेप करने के बाद बच्ची का गला दबाकर उसे मरने के लिए गड्ढे में फेंक दिया। हालांकि बदहवास बच्ची को पुलिस ने घटना के 10 घंटे पर जिंदा बरामद किया। नॉर्थ दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर मधुर वर्मा ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक बच्ची के माता-पिता किसी रिश्तेदार से मिलने गए हुए थे। रात को 8 बजे जब वह घर लौटे तो बच्ची को गायब पाया। उन्होंने तुंरत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। जांच में पुलिस को पता चला है कि आखिरी बार बच्ची को आरोपी के साथ देखा गया था। जिसके बाद आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के समय उसने शराब पी हुई थी। पूछताछ में आरोपी ने जांचकर्ता को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन पुलिस को उसकी शर्ट पर खून के धब्बे मिले।

कड़ी पूछताछ के बाद उसने आरोपी टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बच्ची को दयाबस्ती स्टेशन ले गया। जहां उसने शराब पी और उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसने बच्ची का गला दबाया, उसे लगा की बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची को गड्ढे में फेंककर वह घर वापस आ गया।

गौरतलब है कि इससे पहले सितंबर में साउथ ईस्ट दिल्ली की अमर कॉलोनी में 60 साल के बुजुर्ग के तीन साल की एक बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया था। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची ने मां से अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। उसने अपनी मां को बताया कि दूसरे फ्लोर में रहने वाले अंकल ने उसे अपने घर बुलाया था और उसका यौन उत्पीड़न किया।

वीडियो: 14 साल की दलित लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 10:00 am

सबरंग