December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

दो साल की बच्ची की मंदिर के फर्श पर पटक कर हत्या

अमित बच्ची को उसके घर से उठाकर करीब आधा किलोमीटर दूर बने मंदिर तक ले गया जहां फर्श पर पटक कर उसकी हत्या कर दी।

Author नई दिल्ली | October 25, 2016 06:31 am
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पश्चिमी दिल्ली के रणहौला इलाके में दो साल की एक बच्ची की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि 28 साल के एक युवक ने सोमवार दोपहर को फर्श पर पटक कर बच्ची की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसे इस मासूम में भूत का साया नजर आता था। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बच्ची के साथ गलत हरकत की गई थी या नहीं। ऐसे में पुलिस बच्ची के नाम बताने से इंकार कर रही है। आरोपी की पहचान अमित कुमार के रूप में की गई है, जो रिक्शा चालक है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी अमित बच्ची को उसके घर से उठाकर करीब आधा किलोमीटर दूर बने मंदिर तक ले गया जहां फर्श पर पटक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों की मानें तो सोमवार दोपहर रणहौला पुलिस थाने को बच्ची की पिटाई की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गई। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस की टीम ने रणहौला थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे बच्ची में भूत दिखा था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
महिला की लाश मिली, ससुराल वाले फरार

दक्षिणी दिल्ली में 28 साल की महिला की संदिग्ध हालत में पंखे से लटकी लाश मिली है। घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी सदस्य फरार हैं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। घटना दिल्ली के कटवरिया सराय इलाके की है। मृतक महिला की पहचान अनीता कटारिया के रूप में हुई है। पति रिकी कटारिया ने सुबह में पत्नी को पंखे से लटके देखा था। पुलिस के मुताबिक रविवार को अनीता की लाश उसके घर में पंखे से लटकी हुई मिली। पुलिस को जांच में पता चला है कि शनिवार रात परिवार में काफी झगड़ा हुआ था। जिसके बाद यह हादसा सामने आया। झगड़े की वजह से पुलिस को भी बुलाना पड़ा था। पड़ोसियों की माने तो पिछले कई सालों से अनीता के ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 4:36 am

सबरंग