ताज़ा खबर
 

दिल्ली: 16 साल की कबड्डी खिलाड़ी से रेप

दिल्ली में 16 वर्षीय एक कबड्डी खिलाड़ी के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया।
पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच में जुट गई है। (Source: ANI)

दिल्ली में 16 वर्षीय एक कबड्डी खिलाड़ी के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। व्यक्ति खुद को स्टेडियम अधिकारी बताकर पीड़ित से मिला था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने आज पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि छत्रसाल स्टेडियम में वह 30 वर्षीय आरोपी से मिली थी, जिसने खुद को स्टेडियम प्रशासन से होने का दावा किया था। उन्होंने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया कि नौ जुलाई को आरोपी ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। पिछले एक सप्ताह से वह इसी सदमे में थी। बहरहाल लड़की आरोपी के बारे में कोई विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं करा सकी।

बता दें दिल्ली में रेप का यह पहला मामला नहीं है। 6 जुलाई को पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में 18 साल की एक लड़की से रेप की खबर सामने आई थी। आरोपी ने उसे कार में खींचकर रेप किया। वहीं वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपी के दोस्त उसकी पहरेदारी करने में लगे थे। पीड़ित लड़की घरेलू सहायिका है और वो काम करके अपने घर वापस लौट रही थी, तभी उसके पड़ोस वाले घर के आरोपी शख्स ने यह वारदात की। इसके अलावा पंजाब में भी एक कबड्डी खिलाड़ी से रेप की खबर सामने आई थी। साल 2016 अक्टूबर में कबड्डी खिलाड़ी से गैंगरेप के मामले में एक महिला कांग्रेस नेता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के अनुसार कबड्डी खिलाड़ी से बंदूक दिखाकर रेप किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अवतार सिंह, निर्मल सिंह और शहनाज हैं। पीडि़ता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया था कि वह सर्कल लेवल की कबड्डी खिलाड़ी है और चंडीगढ़ में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। डेढ़ साल पहले वह कलसाना के अवतार सिंह से मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग