ताज़ा खबर
 

नागपुर: जिस बीजेपी नेता की हुई थी पिटाई उसके पास से बरामद मीट था बीफ, हुई पुष्टि

महाराष्ट्र में तीन दिन पहले गोरक्षकों ने जिस मुस्लिम शख्स की पिटायी की थी उसके पास बीफ था।
Author July 16, 2017 13:48 pm
कथित गौरक्षकों ने जिस आदमी को पीटा वो बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का नेता बताया जा रहा है।

महाराष्ट्र में तीन दिन पहले गोरक्षकों ने जिस मुस्लिम शख्स की पिटायी की थी उसके पास बीफ था। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने शनिवार (15 जुलाई) को बताया कि 12 जुलाई को सलीम शाहा (34) को पीटने के आरोप में उसने चार लोगों को गिरफ्तार किया था। सलीम भाजपा की कटोल इकाई का सदस्य था और जो मांस उसके पास था, उसे जांच के लिये फॉरेंसिक प्रयोगशाला भेजा गया था। पुलिस अधीक्षक (नागपुर देहात) शैलेश बल्कावड़े ने बताया कि प्रयोगशाला की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है कि यह बीफ ही था। उन्होंने बताया कि कानून के मुताबिक पुलिस शाह के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेगी।

बीफ की जानकारी मिलते ही बीजेपी ने सलीम को अल्पसंख्यक मोर्चे के सदस्य के पद से हटा दिया। इस बात की जानकारी बीजेपी नागपुर की शहरी युनिट के अध्यक्ष राजीव पोडार ने दी। राजीव ने कहा कि उनको यह सब सुनकर काफी हैरानी हुई। राजीव ने सलीम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की। पुलिस ने बताया है कि उन्होंने केस दर्ज कर लिया है और सलीम के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर उसको गिरफ्तार भी किया जा सकता है। सलीम की गर्दन और चेहरे पर काफी चोट आई हैं। सलीम पिछले 12 सालों से बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष थे।

सलीम की पिटाई का वीडियो

सलीम कुछ दिन पहले अपनी बाइक पर 15 किलो मीट लेकर मोटरसाइकल पर आ रहे थे। रास्ते में चार लोगों ने उनको पकड़ लिया और बीफ होने के शक में खूब पीटा। वे लोग कथित तौर पर वहां के विधायक बच्चू कदू के आदमी थे। पिटाई के दौरान सलीम लगातार चिल्ला रहे थे कि जो मीट मिला वह बीफ नहीं था। वह बीजेपी के सदस्य हैं इस बात से भी वे लोग कथित तौर पर परिचित नहीं थे।

 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Robinhood
    Jul 16, 2017 at 2:43 pm
    To o usme kisi ko marna sahi he kua?? Jab tak tumhari gardano pe chhuriya nahi hogi tum sudhroge नहीं
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग