December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

नाभा जेल से भागने के मामले में पिंडा को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

नाभा की जेल से छह कैदियों को भागने में कथित तौर पर मदद करने वाले पलविंदर सिंह पिंडा को स्थानीय अदालत ने 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Author पटियाला | November 30, 2016 14:52 pm
पलविंदर सिंह पिंडा

नाभा की जेल से छह कैदियों को भागने में कथित तौर पर मदद करने वाले पलविंदर सिंह पिंडा को स्थानीय अदालत ने 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पटियाला के एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने बताया कि पिंडा को उत्तर प्रदेश से ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया और बीती रात उसे नाभा की अदालत भेजा गया। एसएसपी ने बताया कि न्यायाधीश पामलप्रीत की अदालत ने पिंडा को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। उन्होंने बताया कि इसी मामले में कल गिरफ्तार किए गए सहायक जेल अधीक्षक सहित तीन अन्य व्यक्तियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

सहायक जेल अधीक्षक भीम सिंह, प्रधान वार्डन जगमीत सिंह और मिठाई की एक दुकान के मालिक तेजिंदर शर्मा को नाभा जेल से कैदियों के भागने के मामले में उकसाने और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पटियाला जिले के नाभा में कड़ी सुरक्षा वाली जेल में रविवार को कुछ सशस्त्र व्यक्तियों ने हमला किया और छह कैदियों …. हरमिंदर सिंह मिन्टू, कश्मीर सिंह, अमनदीप धोतियां, विकी गौंदर, गुरप्रीत सेखों और नीता देओल को मुक्त करा लिया था। इनमें से हरमिंदर सिंह मिन्टू और कश्मीर सिंह आतंकवादी तथा अमनदीप धोतियां, विकी गौंदर, गुरप्रीत सेखों और नीता देओल गैंगस्टर हैं।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- सिनेमाघरों में फिल्म शुरु होने से पहले बजाया जाए राष्ट्रीय गान; स्क्रीन पर दिखे तिरंगा

Click to us 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 2:51 pm

सबरंग