ताज़ा खबर
 

एवगॉल इंडिया मप्र में के मंडीदीप में 223 करोड़ के निवेश से लगायेगी फेब्रिक्स इकाई

एवगॉल इंडिया द्वारा मध्यप्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप में 223 करोड़ रुपये के पूंजी निवेश से नॉन वूवेन फेब्रिक्स इकाई स्थापित की जायेगी।
Author भोपाल | September 21, 2016 15:35 pm

एवगॉल इंडिया द्वारा मध्यप्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप में 223 करोड़ रुपये के पूंजी निवेश से नॉन वूवेन फेब्रिक्स इकाई स्थापित की जायेगी। आधिकारिक तौर पर आज यहां बताया गया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में यहां सम्पन्न निवेश संवर्घन पर मंत्री परिषद समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप में मेसर्स एवगॉल इंडिया द्वारा नॉन वूवेन फेब्रिक्स की प्रस्तावित परियोजना पर औद्योगिक नीति के अनुरूप छूट दी जाये।

इसके साथ ही बैठक में औद्योगिक क्षेत्र बामोर में 113.43 करोड़ रूपये के पूँजी निवेश से स्थापित स्टील उत्पाद निर्माण इकाई मेसर्स अम्बा शक्ति उद्योग को वर्ष 2010 की औद्योगिक नीति के अनुरूप सुविधाओं का लाभ देने का निर्णय लिया गया। इंदौर में क्रिस्टल आई.टी. एसईजेड में अधिसूचित रिक्त 1.86 हेक्टेयर भूमि का आधार मूल्य निर्धारित कर खुली निविदा के माध्यम से नीलामी करने के निर्णय को तथा सीहोर जिले के बुदनी में स्थापित मेसर्स ट्राइडेंट लिमिटेड को कम्पोजिट टेक्सटाइल परियोजना में मूलभूत तथा सामाजिक अधोसंरचना विकसित करने के लिये 22.778 हेक्टेयर भूमि 25 प्रतिशत दर पर उपलब्ध करवाने के निर्णय को स्वीकृति दी गई। बैठक में जबलपुर जिले के ग्राम शाहगढ़ में जल-संसाधन विभाग की अक्रियाशील उदवहन सिंचाई योजना की भूमि और उस पर स्थापित संरचना का नीलामी द्वारा विक्रय करने की मंजूरी दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.